Sunday, November 27, 2022
HomeUttar Pradeshchandra shekhar azad on mayawati: chandra shekhar azad said that if mayawati...

chandra shekhar azad on mayawati: chandra shekhar azad said that if mayawati help him in 2022 election then he will make her prime minister in 2024 2022 में माया साथ दे दें तो 2024 में उन्‍हें PM बना देंगे- चंद्रशेखर आजाद ने फेंका दोस्‍ती का पासा


हाइलाइट्स

  • चंद्रशेखर आजाद ने बसपा सुप्रीमो की तरफ बढ़ाया दोस्‍ती का हाथ
  • यूपी चुनाव में साथ दें तो मायावती को पीएम बना देंगे: चंद्रेशखर
  • मैं सिर्फ दलितों का नहीं पूरे देश के गरीबों का नेता हूं: आजाद

लखनऊ
आजाद समाज पार्टी के अध्‍यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि अगर बसपा सुप्रीमो मायावती 2022 चुनावों में उनका साथ दे दें तो 2024 में वह उन्‍हें देश का प्रधानमंत्री बना देंगे। हमारे अंदर वह क्षमता है। चंद्रशेखर ने दावा किया कि यूपी के 20 पर्सेंट दलित वोटों में से 17 फीसदी उनकी पार्टी को मिलने जा रहे हैं। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर भी तीखे हमले किए।

रविवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने आए चंद्रशेखर ने कहा कि मायावती ने मुझे सिरे से नकार दिया है। उनकी पार्टी अपना काम कर रही है और हम अपना कर रहे हैं। कांशीराम की राजनीतिक विरासत मायावती के पास है तो सैद्धांतिक विरासत हम संभाल रहे हैं। हमने कांशीराम के सभी सिद्धांतों का पालन किया। बहन जी अब रिटायर हो चुकी हैं।

UP Chunav: मायावती की काट के लिए बीजेपी ने ढूंढ लिया बड़ा सियासी हथियार, बीएसपी चीफ के खिलाफ बेबी रानी मौर्य पर दांव लगाने की तैयारी
‘मैं सिर्फ दलितों का नहीं बल्कि हर गरीब का नेता हूं’
भीम आर्मी प्रमुख ने कहा कि मैं दलितों का ही नहीं देश के हर गरीब का नेता हूं। हर गरीब अपने आप में चंद्रशेखर को देखता है। मैं लोगों के सुख दुख का साथी और हमदर्द बनना चाहता हूं क्‍योंकि नेता तो धोखा देते हैं। राजनीति में 90 प्रतिशत लोग सिर्फ इस सोच के साथ आ रहे हैं कि उन्‍हें पद पैसा और पावर मिल जाएगा जबकि हम लोग परिवर्तन की सोच लेकर आए हैं। आजादी के 70 साल बाद भी दलित गटर में उतरकर गंदगी साफ कर रहे हैं और हर साल कई मौतें होती हैं पर उनको कोई पूछने वाला नहीं है।

UP Chunav: उत्तर प्रदेश के चुनाव के लिए अगले सप्ताह कैंडिडेट्स की पहली सूची जारी कर सकती है कांग्रेस
‘योगी सरकार में किसी को बोलने की आजादी नहीं’
चंद्रशेखर ने योगी सरकार पर भी हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि आज उत्‍तर प्रदेश दलित उत्‍पीड़न, महिला अपराध और हत्‍या की घटनाओं में एक नंबर का राज्‍य बन चुका है। इस सरकार में किसी को सच बोलने की आजादी नहीं है। मीडिया बोलती है तो उनके संस्‍थानों में छापे पड़ जाते हैं। बीजेपी चुनाव से पहले दलितों को हिंदू बताती है और चुनाव जीतने पर इन्‍हीं दलितों का खाल उधेड़ती है। हमारा संगठन हर जगह पर है। हम यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

चंद्रशेखर आजाद

चंद्रशेखर आजाद



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments