Thursday, August 18, 2022
HomeUttar Pradeshbus fell from flyover in ghaziabad: bus fell on the road from...

bus fell from flyover in ghaziabad: bus fell on the road from flyover bike rider died many injured गाजियाबाद में फ्लाईओवर से नीचे सड़क पर आ गिरी बस, बाइक सवार की दबकर मौत, कई घायल


हाइलाइट्स

  • गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके में बड़ा हादसा
  • भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से नीचे सड़क पर गिरी बस
  • एक की मौत और 3 लोगों के घायल होने की खबर

गाजियाबाद
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार रात अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर रेलिंग तोड़ती हुई सवारियों से भरी एक बस नीचे जा गिरी। जैसे ही यह भयानक हादसा हुआ, पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि नीचे सड़क पर जा रहे एक बाइक सवार की बस से दबकर मौत हो गई। 3 लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह बस शिव टूर एंड ट्रैवल की है। बताया जा रहा है कि बस नोएडा से ऑफिस स्टाफ को लेकर लौट रही थी। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। बस के नीचे सड़क पर गिरने से जोरदार आवाज हुई, जो काफी दूर तक सुनी गई। हादसे से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिनमें यात्रियों को पलटी बस के टूटे शीशे से बाहर निकलते देखा जा सकता है।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बस गलत दिशा से आ रही थी। फ्लाईओवर पर एक बाइक को टक्‍कर मारने के बाद बस रेलिंग से भिड़ गई और नीचे सड़क पर गिर गई। गाजियाबाद के डीएम और एसएसपी हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंच गए हैं।

(गाजियाबाद रिपोर्टर तेजस चौहान के इनपुट के साथ)

फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments