Sunday, June 26, 2022
HomeUttar Pradeshbulldozer par barat: Bulldozer Baraat: बहराइच में बुलडोजर पर निकली मुस्लिम युवक...

bulldozer par barat: Bulldozer Baraat: बहराइच में बुलडोजर पर निकली मुस्लिम युवक की बारात, देखने जुट गया पूरा इलाका – shravasti groom came with procession sitting on a bulldozer in uttar pradesh


बहराइचः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का बुलडोजर ऐक्शन देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ बुलडोजर बाबा के नाम से जाने जाने लगे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के लोगों में भी बुलडोजर का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। रविवार को प्रदेश के श्रावस्ती से एक दूल्हा बुलडोजर पर सवार हो बारात लेकर निकल पड़ा। बहराइच में जब दूल्हे की बारात पीले रंग के क्रेन पर पहुंची तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी के लक्ष्मणपुर-शंकरपुर गांव के रहने वाले सलीम की बेटी रुबीना का निकाह श्रावस्ती के बादशाह के साथ तय हुआ था। गांव में जब बादशाह की बारात पहुंची तो लोग दृश्य देखकर दंग रह गए। दूल्हा घोड़ी पर नहीं, बल्कि सजे-धजे बुलडोजर पर बैठकर आया था। शनिवार को दूल्हा बुलडोजर के साथ बारात लेकर दुल्हन के द्वार पर पहुंचा। इस दौरान लोगों ने ‘बुलडोजर बाबा की जय’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। बुलडोजर को फूलों से सजाया गया था और उस पर लोग डांस करते नजर आ रहे थे।

बातचीत में दूल्हे ने बताया, ‘मैं अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता था, तब मुझे यह आइडिया आया, जिसने मुझे अलग बना दिया।’ सोशल मीडिया पर अब बुलडोजर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण और उपद्रव के दोषियों के खिलाफ योगी सरकार का बुलडोजर ऐक्शन आजकल खासा चर्चा में है। विपक्ष इस तरह के कार्रवाई की आलोचना कर रहा है जबकि योगी सरकार ने साफतौर पर कह दिया है कि बुलडोजर चलता रहेगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments