Saturday, September 24, 2022
HomeUttar PradeshBulandshahr News: Bulandshahr News: पुलिस की पिटाई से ई-रिक्शा चालक की मौत......

Bulandshahr News: Bulandshahr News: पुलिस की पिटाई से ई-रिक्शा चालक की मौत… चौकी इंचार्ज सस्पेंड – e-rickshaw driver dies due to police beating in bulandshahr


बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में पुलिस की पिटाई से एक ई-रिक्शा चालक की मौत का मामला सामने आया है। ई-रिक्शा चालक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने अलीगढ़ से छतारी रोड पर जाम लगा दिया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों की भीड़ को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस अधिकारी ई-रिक्शा चालक की मौत की वजह हार्टअटैक बता रही है।

जानकारी के अनुसार, छतारी एरिया के चौडेरा गांव निवासी ई-रिक्शा चालक गौरी शंकर से रविवार रात कस्बा चौकी में चौकी इंजार्च और सिपाही ने मारपीट कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल हालत में उसे उपचार के लिए अलीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से उसकी मौत हुई है। उधर, घटना के विरोध में सैकंड़ों लोग सड़क पर आ गए। यहां उन्होंने जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

उधर, बीजेपी विधायक अनिता लोधी और परिजनों के बीच भी नोकझोंक हुई। विधायक ने पीड़ित परिवार को 15 लाख की आर्थिक मदद और परिवार के सदस्य को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया था। परिजनों ने उसके बाद भी प्रदर्शन किया। आरोप है कि मौके से बीजेपी विधायक वापस लौट आईं। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने उसकी मौत हार्टअटैक से होनी बताई है। हालांकि, चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है।

बुलंदशहर: विधानसभा चुनाव 2022 की यह कैसी तैयारी? रुपये बांटते नजर आए भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि चौकी इंचार्ज और सिपाही पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। जिसको तत्काल रूप से निलंबित किया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। अभी किसी भी परिवार की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments