Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaBoycott Thank God: अजय देवगन की फिल्म को लगी बुरी नज़र, बोल्ड...

Boycott Thank God: अजय देवगन की फिल्म को लगी बुरी नज़र, बोल्ड लड़कियों के बीच भगवान चित्रगुप्त को देख भड़के लोग


Boycott Thank God- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Boycott Thank God

Highlights

  • फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर उठी बायकॉट करने की मांग
  • भगवान चित्रगुप्त के किरदार को लेकर भड़के यूजर

Boycott Thank God: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिन इन दिनों कुछ अच्छे नहीं चल रहे हैं। फिल्मों को लेकर लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में रिलीज़ हुई हर फिल्म को लेकर यूजर्स ने बायकॉट का ट्रेंड शुरू कर दिया था। इस बीच अब अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म पर भी यूजर्स ने निशाना साध लिया है। हाल ही में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज किया गया था। 

ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगाना बेहद आसान था। कहानी एक आम इंसान और चित्रगुप्त के इर्द-गिर्द घूमती है। थैंक गॉड एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं, जो इंसान और भगवान के बीच की मजेदार कहानी को बयां करती हैं। ट्रेलर काफी मज़ेदार है लेकिन अब लोग इस फिल्म पर भी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

Deepika Padukone को इवेंट के बीच में स्टेज पर खींचकर लाए Ranveer Singh, पति की हरकत से शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त थैंक गॉड बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अब थैंक गॉड को लेकर ट्विटर पर बायकॉट की मांग उठ रही है। इसके पीछे की वजह दरअसल ये है कि लोगों को भगवान को लेकर दिखाई गई कहानी रास नहीं आ रही है। यूजर अजय देवगन को भगवान चित्रगुप्त के किरदार में दिखाए जाने पर आपत्ति जता रहे हैं। 

Raj kundra ने अपने बर्थडे पर ये क्या मांग लिया? यूजर्स बोले ‘कितना बेशर्म है…’

एक यूजर ने फिल्म को पोस्टर और भगवान चित्रगुप्त की फोटो पोस्ट करते हुए कहा, बॉलीवुड द्वारा निरंतर सनातनियों के भगवानों का मजाक बनाया जा रहा है इसी क्रम में दीपावली पर रिलीज हो रही डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म “Thank God” में भगवान चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे अजय देवगन को अर्धनग्न स्त्रियों के बीच दिखाया गया है।

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments