Monday, June 27, 2022
HomeIndiaBJP's Jitin Prasad on Kapil Sibal: 'प्रसाद कैसा है सिब्बल जी?', कांग्रेस...

BJP's Jitin Prasad on Kapil Sibal: 'प्रसाद कैसा है सिब्बल जी?', कांग्रेस छोड़ने पर जितिन प्रसाद ने कसा तंज, पुराने ट्वीट को लेकर किया पलटवार


Image Source : FILE PHOTO
BJP’s Jitin Prasad on Kapil Sibal

Highlights

  • कपिल सिब्बल ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी
  • बीजेपी नेता जितिन प्रसार ने कसा तंज
  • सिब्बल के पुराने ट्वीट पर किया पलटवार

BJP’s Jitin Prasada on Kapil Sibal: कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है। सिब्बल समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा जा रहे हैं। इसे लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और बीजेपी नेता जितिन प्रसाद ने उन पर पलटवार किया है। कैबिनेट मंत्री ने कपिल सिब्बल के पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन पर तंज कसा है।

दरअसल, कपिल सिब्बल ने एक साल पहले जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी में शामिल होने पर ट्वीट किया था। सिब्बल ने पिछले साल 10 जून को प्रसाद पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था, “जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हो गए। सवाल यह है कि क्या उन्हें बीजेपी से ‘प्रसाद मिलेगा या सिर्फ उप्र चुनावों के लिए उनको शामिल किया गया है? इस तरह के सौदे में अगर विचारधारा मायने नहीं रखती, पाला बदलना आसान है।” 

सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने और समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद जितिन प्रसाद ने उन पर उनके उसी पुराने ट्वीट को लेकर पलटवार किया। उन्होंने सिब्बल के एक साल पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते और ‘राज्यसभा’ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कहा, “प्रसाद” कैसा है सिब्बल जी!

बता दें कि कपिल सिब्बल ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। पर्चा दाखिल करने के बाद सिब्बल ने कहा, “मैंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भरा है और मैं अखिलेश जी का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमें समर्थन दिया है।” उन्होंने यह भी कहा कि वह 16 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं और अब वह कांग्रेस के नेता नहीं हैं।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments