Monday, August 8, 2022
HomeIndiaBirthday Special: पत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे Himesh Reshammiya,...

Birthday Special: पत्नी की सहेली को दिल दे बैठे थे Himesh Reshammiya, जानिए कैसे शुरु हुई सिंगर की Love Story


Happy Birthday Himesh Reshammiya- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Happy Birthday Himesh Reshammiya

Highlights

  • हिमेश रेशमिया आज (23 जुलाई) अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं।
  • उनका जन्म 23 जुलाई 1973 को हुआ था।
  • सिंगर ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

Happy Birthday Himesh Reshammiya: बॉलीवुड के मशहूर गायक, कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) आज  (23 जुलाई) अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 23 जुलाई 1973 को गुजराती संगीत निर्देशक विपिन रेशमिया के घर में हुआ था। हिमेश रेशमिया आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।  उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी गायकी और अपने अलग स्टाइल से लोगों के दिल और दिमाग में अपनी एक अलग जगह बनाई है। हिमेश न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी फैन्स का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं। उनकी जिंदगी आसान नहीं रही, उन्होंने म्यूजिक की दुनिया में बिल्कुल नीचे से शुरुआत की थी।

आए दिन हिमेश रेशमिया किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन प्रोफेशनल लाइफ से अलग सबसे ज्यादा चर्चा उनकी दूसरी शादी को लेकर हुई थी। हिमेश तब चर्चाओं में आ गए थे, जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी।  ऐसे में हिमेश रेशमिया के जन्मदिन के खास मौके पर आज हम बताएंगे सोनिया और  हिमेश की लव स्टोरी के बारे में। 

हिमेश-कोमल के घर से शुरू हुई लव स्टोरी 

बॉलीवुड के सिंगर-एक्टर विपिन रेशमिया उर्फ हिमेश रेशमिया शादीशुदा होते हुए भी सोनिया के प्यार में पड़ गए। कहा जाता है कि टीवी की दुनिया में कई सीरियल्स में काम कर चुकी सोनिया, हिमेश की पहली पत्नी कोमल की काफी अच्छी दोस्त थीं। अधिकतर समय वह हिमेश और कोमल की बिल्डिंग में ही रहा करती थीं और कपल के घर पर सोनिया का आना-जाना लगा रहता था।  हिमेश और सोनिया की पहली मुलाकात भी कोमल ने ही कराई थी। लेकिन तब इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था कि उनकी दोस्त ही उनकी सौतन बन बैठेगी। बताया जाता है कि हिमेश और सोनिया ने साल 2006 में ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था, जिसका अंदाजा कोमल को नहीं था।

Himesh Reshammiya his wife Sonia

Image Source : INSTAGRAM

Himesh Reshammiya his wife Sonia

 

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments