Tuesday, September 27, 2022
HomeIndiaBigg Boss 15: शो के पहले दिन से ही इस कंटेस्टेंट पर...

Bigg Boss 15: शो के पहले दिन से ही इस कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा बेघर होने का खतरा, जानें क्या है वजह


Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
Bigg Boss 15: शो के पहले दिन से ही इस कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा बेघर होने का खतरा, जानें क्या है वजह

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 का 2 अक्टूबर को धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर के साथ छोटे पर्दे पर आगाज़ हो गया। इस साल शो की थीम ‘जंगल में दंगल’ है। प्रीमियर एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई थी। मगर जैसा की शो की प्रथा ही कि हर हस्ते घर से बेघर होने के लिए किसी न किसी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया जाता रहा है। 

3 अक्टूबर, यानी शो के दूसरे दिन ही ईशान सहगल ने डोनल बिष्ट के लिए खुद को नॉमिनेट करने का फैसला किया। ईशान सहगल ने ऐसा क्यों किया इसके पीछे एक दिलचस्प कारण भी है। तो आपको बता दें डोनल बिष्ट ने उमर रियाज के खिलाफ मंच पर उनका समर्थन किया था। डोनल बिष्ट का एहसान जताते हुए ईशान ने खुद को नॉमिनेट करने का फैसला किया और इस तरह डोनल आने वाले हफ्ते में नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच गई हैं।

अब तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि ईशान सहगल इस शो में बने रहेंगे या जाएंगे!

जैसे ही शो अपनी लय में आ रहा घर के अंदर लड़ाई झगड़े होने लगे हैं। ‘बिग बॉस 15’ में शुरुआत से ही घरवालों का मकसद सिर्फ और सिर्फ लड़ाई झगड़े की ओर दिख रहा है। स्टेज पर आसिम रियाज और ईशान की बहस देखने को मिली तो वहीं अब एक बार फिर से घर जंग का मैदान बन गया है। लेकिन इस बार ये झगड़ा इतना खतनाक मोड़ ले लेगा किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था। आपस में हो रहे झगड़े के दौरान एक कंटेस्टेंट्स ने कांच पर ऐसा मुक्का मारा कि घर में लगा कांच चकनाचूर हो गया।

इस बात का खुलासा ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट प्रोमो से हुआ है। प्रोमो में आप देखेंगे कि जंगलवासियों को घर में आने का एक मौका ‘बिग बॉस’ ने टास्क के द्वारा दिया है। इस टास्क में अहम भूमिका मैप की है। मैप जंगलवासियों के हाथ ना लगे इसलिए प्रोमो में प्रतीक उसे छिपाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments