Monday, August 8, 2022
HomeIndiaBigg Boss 15: शो के इस कंटेस्टेंट ने ब्लैक में बेचे थे...

Bigg Boss 15: शो के इस कंटेस्टेंट ने ब्लैक में बेचे थे सलमान खान की फिल्मों की टिकट


Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : COLORS TV
Bigg Boss 15: शो के इस कंटेस्टेंट ने ब्लैक में बेचे थे सलमान खान की फिल्मों की टिकट

टीवी अभिनेता विशाल कोटियन ने शनिवार को ‘बिग बॉस 15’ के घर में प्रवेश किया। उन्होंने ‘अकबर का बाल बीरबल’ शो में बीरबल की भूमिका निभाई थी, लेकिन यह उनके लिए आसान नहीं रही। मुंबई के दगड़ी चॉल से जहां वे पले-बढ़े के नाम पर 2015 के मराठी एक्शन ड्रामा में दिखाए जाने के बाद चॉल कुछ समय के लिए प्रसिद्ध हो गई। अभिनेता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “मैंने अपने जीवन में बहुत कठिनाइयां देखी हैं। मैं मुंबई के एक स्लम इलाके से आता हूं। मैं दगड़ी चॉल से हूं, जहां कोई उचित शिक्षा नहीं थी और कोई भी उचित अंग्रेजी बोलने वाला नहीं था। अब इसमें सुधार हुआ है। वहां से मैं यहां पहुंचा हूं।”

कोटियन ने एक मॉडल के रूप में शुरूआत की, लेकिन बाद में उन्हें देवों के देव महादेवत’, ‘महाभारत’, ‘विघ्नहर्ता गणेश’, ‘परिवार नंबर 1’, ‘सश:.. कोई है’, ‘सीआईडी’ और ‘प्यार में ट्विस्ट’ जैसे कई टेलीविजन धारावाहिकों में कास्ट किया गया। 

‘बिग बॉस 15’ के घर में शामिल होने के लिए बुलाए जाने के बारे में बात करते हुए, कोटियन ने कहा, “मैं सभी सीजन का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन वे चाहते थे कि मैं इस बार इसमें रहूं और निश्चित रूप से, एक मनोरंजक और टेलीविजन अभिनेता होने के नाते , मैं सबसे बड़े रियलिटी शो में क्यों नहीं होना चाहूंगा जिसमें मुझे पैसा और प्रसिद्धि मिलेगी। जो लोग पत्रकारों को बताते हैं कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ चुना है, वे झूठ बोल रहे हैं। ‘बिग बॉस’ लोगों को चुनता है। मैं अपने पेशे के प्रति ईमानदार हूं।”

अभिनेता के अनुसार, बिग बॉस ‘आजादी की जगह’ है। उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि इसे सबसे विवादास्पद रियलिटी शो कहा जाता है, लेकिन मैं चाहता हूं कि लोग यह जानें कि यह सिर्फ झगड़े या अभद्र भाषा के इस्तेमाल के बारे में नहीं है। यह उससे कहीं अधिक है। एक मनोरंजन तत्व भी है।”

क्या दर्शक उन्हें बिग बॉस 15 में पसंद करेंगे? कोटियन ने आत्मविश्वास से उत्तर दिया, “मैं विनोदी हूं, मेरे पास एक अच्छा व्यक्तित्व है, मैं एक अच्छा दिखने वाला लड़का हूं और मुझे यह पता है। मैं खुद के प्रति सच्चा हूं और यही जीवन में मायने रखता है। मैं चाहता हूं कि लोग मुझे याद रखें कि यह एक तपोरी आदमी था, लेकिन अंग्रेजी बोल सकता है और एमबीए कर सकता है। उन्हें मुझे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद रखना चाहिए जो वास्तव में सभी के साथ लड़ता था, लेकिन फिर भी लोगों का मनोरंजन करता था और वह सुंदर है।”

बिग बॉस 13 के दिवंगत विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए समय को याद करते हुए, कोटियन ने कहा, “मैं उन्हें अभिनेता बनने से बहुत पहले से जानता था। हम एक साथ बाइक चलाते थे और गली क्रिकेट खेलते थे। सिद्धार्थ और मैं बहुत करीब थे। वास्तव में, उनकी आखिरी परियोजना में, जिसे हमने ओडिशा में शूट किया था, हम भाइयों की भूमिका निभाते हैं और यह अभी तक रिलीज नहीं हुई है। उनका निधन एक सदमे के रूप में आया और वास्तव में, यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन फिर यह एक वास्तविकता है जो हमें करनी है स्वीकार करें। उनकी मौत ने मुझे सिखाया कि जीवन बहुत छोटा है, इसलिए बस आगे बढ़ें। इस बार, मैं अपना बिग बॉस 15 कॉल शुक्ला को समर्पित कर रहा हूं। यह आपके लिए है शुक्ला जी।”

मंच पर सलमान खान से मिलने के बारे में बात करते हुए कोटियन ने कहा, “मैंने उनकी फिल्में देखी हैं। मैंने उनसे अपने शरीर पर काम करने की प्रेरणा ली। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं फिल्म शो से पहले ब्लैक मार्केट में टिकट बेचता था, खासकर उनकी फिल्मों के लिए। जब मैं 12 या 13 साल का था, मैंने फिल्म ‘वीरगति’ के टिकट बेचे, 15 साल की उम्र में मैंने बंधन के लिए बेच दिया। पैसे से मैंने अपनी स्कूल फीस का भुगतान किया। मैं सलमान खान का आभारी हूं। एक तरह से मैं अपनी शिक्षा का ऋणी हूं।”





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments