Thursday, December 2, 2021
HomeIndiaBigg Boss 15: जय भानुशाली की इस हरकत पर फूट पड़ा सलमान...

Bigg Boss 15: जय भानुशाली की इस हरकत पर फूट पड़ा सलमान खान का गुस्सा, लगाई जमकर फटकार


 Jai Bhanushali and Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV
 Jai Bhanushali and Salman Khan

‘बिग बॉस 15’ में ‘वीकेंड का वार’ हर बार की तरह इस बार भी जबरदस्त होने वाला है। शो के मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान जय भानुशाली की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर इतना तो साफ है कि सलमान खान घर के अंदर एंट्री लेने वाले टास्क में जय के प्रदर्शन से नाखुश हैं जिसकी वजह से वो उन्हें डांट रहे हैं। 

Bigg Boss 15: चादर के साथ माइशा और ईशान ने किया ऐसा रोमांटिक डांस, देखते ही शर्म से लाल हो गए घरवाले

इस वीडियो को कलर्स ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘ऐसी क्या गलती हो गई जय भानुशाली से कि बीबी 15 बन गया मनी गेम? देखिए बिग बॉस 15 आज रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स पर।’

इस वीडियो में सलमान खान जय से कह रहे हैं- जय प्राइज मनी किसकी, बिग बॉस की। उसमें इतना इमेज बचाने वाला स्टैंड लेने की क्या जरूरत थी। जवाब में जय कहते हैं- मैंने जिंदगी में कभी मनी गेम खेला नहीं है। मुझे ये गैम्बल ही लग रहा था मेरे लिए।  इसके बाद सलमान खान कहते हैं- अब पूरे के पूरे चले गए ये आपको ले डूबेगा। 

Bigg Boss15 | बिग बॉस की इस खतरनाक चाल के आगे पस्त पड़ गए घरवाले, एक तरफ है खाई तो दूसरी तरफ कुआं

Bigg Boss 15

Image Source : TWITTER/COLORS TV

Bigg Boss 15

दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इस टास्क में घरवालों को पार्टनर के साथ खेलना था। ‘बिग बॉस’ ने सभी घरवालों को 2-2 पार्टनर के तौर पर डिवाइड कर दिया था। जय के पार्टनर प्रतीक सहजपाल थे। इस टास्क में सभी को प्रिंट करना था। जो प्रिंट कर लेगा वो घर के अंदर चला जाएगा और प्राइज मनी से 25 लाख रुपये कम हो जाएंगे। इस टास्क में जय अपने ही पार्टनर प्रतीक का सपोर्ट करते नहीं दिखे। जिससे प्रतीक और जय का झगड़ा भी हुआ। 

Bigg Boss 15

Image Source : TWITTER/COLORS TV

Bigg Boss 15

इस टास्क के आखिर में करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ, विशाल शमिता के साथ और उमर रियाज अफसाना के साथ घर के अंदर चले गए। इसके बाद टास्क के संचालक बने निशांट भट भी घर के अंदर चले जाते हैं। टास्क खत्म होते ही विश्वसुंदरी कहती हैं कि ‘इस टास्क के साथ ही अब घर और जंगल के बीच की दीवार खत्म हो रही है। आपके पास दो रास्ते हैं, एक रास्ता आपको चुनना ही होगा। विश्वसुंदरी कहती हैं कि आप सभी या तो घर के अंदर जाए और 25 लाख रुपए प्राइज मनी से कम होंगे। दूसरा रास्ता है कि आप सभी बचे हुए कंटेस्टेंट्स घर के बाहर जाए।’ इसके बाद सभी घर के अंदर चले जाते हैं। इस तरह से अब ‘बिग बॉस 15’ की प्राइज मनी जीरो हो गई है। 

 

 

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments