Saturday, September 24, 2022
HomeIndiaBigg Boss 15 की कंटेस्टेंट मायशा अय्यर ने शो के लिए तुरंत...

Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट मायशा अय्यर ने शो के लिए तुरंत ही कर दी थी हां, जानिए क्या है वजह


Miesha iyer bigg boss 15 says show is greatest opportunity for her- India TV Hindi
Image Source : INSTA: MIESHAIYER
Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट मायशा अय्यर ने शो के लिए तुरंत ही कर दी थी हां, जानिए क्या है वजह 

रियलिटी शो एक्ट्रेस और मॉडल मायशा अय्यर ने ‘स्प्लिट्सविला 12’ और ‘ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1’ जैसे रियलिटी शो में नजर आने के बाद ‘बिग बॉस 15’ के घर में प्रवेश किया। वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े रियलिटी शो में प्रवेश को अपने लिए “सबसे बड़ा अवसर” मानती हैं। मायशा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि “मुझे आश्चर्य है कि कोई ‘बिग बॉस’ का हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहेगा। मेरे लिए, इस शो का हिस्सा बनने के लिए कॉल आना एक बड़ी बात थी, जिसके लिए मैंने तुरंत हां कर दी थी।”

फैशन दिवा के रूप में मायशा की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी है, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ उनके लिए वह सीढ़ी है जो उन्हें उनके चुने हुए पेशे में ऊपर उठने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि “देखिए, हम एक कारण से मनोरंजन उद्योग में हैं। और इसका कारण है बढ़ना और सफलता प्राप्त करना। हम सभी नाम और प्रसिद्धि चाहते हैं। यही कारण है कि हम यहां हैं। मैं झूठ बोलूंगी यदि मैंने कहा कि मैं अनुभव हासिल करने के लिए बिग बॉस में आई थी। मैं यहां और अधिक के लिए हूं। निश्चित रूप से, यह मेरे करियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।”

Bigg Boss 15: स्टेज पर ही भिड़ जाएंगे शमिता शेट्टी और निशांत भट, क्या प्रतीक सहजपाल संग दोस्ती में भी आएगी दरार !

हालांकि, मायशा ने स्पष्ट किया कि अगर पिछले साल उनके पास प्रस्ताव आया होता तो उन्होंने शो में हिस्सा नहीं लिया होता। उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ मेरे पास सबसे बड़ा अवसर है, अगर इसकी पेशकश मुझे पिछले साल की गई होती, तो मैंने इसे ‘हां’ नहीं कहा होता क्योंकि मैंने पहले ही एक रियलिटी शो किया था। मैं संतृप्त नहीं होना चाहती थी। इसलिए, जब यह प्रस्ताव एक अंतराल के बाद आया, तो मैंने इसके लिए हां कहा।

‘बिग बॉस’ विवादों और हाई ड्रामा के लिए जाना जाता है। क्या मायशा क्षेत्र के साथ आने वाली चीजों के लिए तैयार है? उन्होंने आत्मविश्वास से उत्तर दिया और कहा कि मैं एक बात में विश्वास करती हूं, अज्ञात से क्यों डरना। मैं वास्तव में नहीं जानती कि घर के अंदर मेरे साथ क्या होने वाला है। इसलिए मैं ज्यादा नहीं सोच रही हूं। मैं एक बार पुल पार करूंगी। मैं उस तक पहुंच गई हूं, अभी, मुझे मस्ती को खत्म करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

वहीं शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान खान इस मस्ती को और बढ़ा देंगे। यह बहुत रोमांचक है। मायशा ने स्वीकार किया कि मैं उनकी फिल्में देख रही हूं, इसलिए उन्हें सामने व्यक्तिगत रूप से देखना वाकई जबरदस्त होने वाला है।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments