Saturday, September 24, 2022
HomeUttar PradeshBHU News: एकतरफा प्यार में BHU परिसर में दी युवती को धमकी,...

BHU News: एकतरफा प्यार में BHU परिसर में दी युवती को धमकी, पुलिस ने कार्रवाई की बजाय दूसरे थाने का बताया मामला – girl threatened in bhu campus in unrequited love


अभिषेक कुमार झा, वाराणसी
उत्तर प्रदेश में महिला शक्ति अभियान का दूसरा चरण जोर-शोर से चल रहा है, लेकिन महिलाओ की शिकायत पर पुलिस कितनी संवेदनशील है, ये थानों में अपनी शिकायत ले कर पहुंचने वाली पीड़िताओं के साथ पुलिस के व्यवहार से समझा जा सकता है।

बीएचयू के सिटी स्कैन विभाग में कार्यरत युवती को एक युवक ने प्रपोज़ किया। युवती ने उसका प्रेम निवेदन अस्वीकार कर दिया तो युवक दिन दहाड़े बीएचयू के अस्पताल में रिवाल्वर दिखा कर धमकी दे गया। वहीं, लंका थाने युवती ने तहरीर दी तो उसे जवाब मिला कि आरोपी का पता दूसरे थानांतर्गत है, इसलिए कार्रवाई नहीं होगी। घटना 10 अक्टूबर शाम की है और अभी तक स्थानीय लंका थाने की पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी है।

बीएचयू के सर सुंदर लाल अस्पताल में दी युवती को धमकी
बीएचयू परिसर में रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ पहले सुंदरपुर इलाके में रहती थी। पड़ोस में रहने वाला शुभम यादव ने युवती को कुछ दिनों पहले प्रपोज किया था। युवती ने उसे कई बार समझाया और दोबारा ऐसा न करने की बात कही, लेकिन युवक लगातार युवती को परेशान करता रहा।

रविवार की शाम युवती अस्पताल के सिटी स्कैन विभाग में अपना काम कर रही थी, तभी युवक शुभम यादव अपने एक दोस्त के साथ ऑफिस में घुस आया और रिवाल्वर दिखा कर धमकी देने लगा। उस वक्त कई लोग वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने उन हथियार से लैस युवकों को पकड़ने की कोशिश नहीं की। युवती ने जब अपने एडमिनिस्ट्रेटर से इस बाबत बात की तो उन्होंने कहा कि ये तुम्हारा पर्सनल मामला है।

लंका पुलिस ने कहा- आरोपी सुंदरपुर का
एनबीटी ऑनलाइन से बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि जब वो इस बात की शिकायत लेकर लंका थाने पहुंची तो थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कहा कि आरोपी सुंदरपुर चौकी ( चितईपुर थाना) क्षेत्र का रहने वाला है, आप वहां जाकर शिकायत दर्ज करवाएं। इसके बाद से युवती परेशान है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments