Thursday, August 18, 2022
HomeUttar PradeshBanda Rape News: बांदा में टॉफी देने के बहाने घर ले जाकर...

Banda Rape News: बांदा में टॉफी देने के बहाने घर ले जाकर 4 साल की मासूम से किया रेप – raped an innocent by taking home on pretext of giving toffee in banda


बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को देर शाम एक युवक टॉफी देने के बहाने 4 साल की मासूम को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया। पीड़ित बच्ची ने घर पहुंच कर घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। आनन-फानन में पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

घटना नरैनी क्षेत्र के कस्बे की है। कस्बे में रहने वाला एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली एक 4 साल की बच्ची को टाफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने कमरे पर ले गया। उसके बाद उसके साथ रेप किया। उसके चंगुल से मुक्त होने के बाद मासूम बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी माता-पिता को दी। उधर, इस घटना को अंजाम देने वाला युवक मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार देर शाम नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में चार साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है। यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया और उसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि यह एक गंभीर प्रकरण है। इस मामले में पुलिस तेज गति से काम करेगी और जितनी जल्दी हो सकेगा आरोपी को सजा दिलाने का काम करेगी, ताकि फिर कोई व्यक्ति इस तरह की घटना को अंजाम देने का साहस न कर सके।
इनपुट- अनिल सिंह

अब NBT ऐप पर खबरें पढ़िए, डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments