Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshBanda: दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में MBBS के छात्र ने की आत्महत्या, हॉस्टल...

Banda: दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में MBBS के छात्र ने की आत्महत्या, हॉस्टल में फंदे पर लटकता मिला शव


बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में रविवार की शाम उस समय हड़कंप मच गया, जब कॉलेज में एमबीबीएस के एक छात्र का शव उसके कमरे में फांसी पर लटकता मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर तुरंत जांच-पड़ताल शुरू कर दी। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है।

शहर मुख्यालय से लगभग पांच किलोमीटर दूर स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में 2016 बैच के एमबीबीएस छात्र अमित मजूमदार का हॉस्टल के कमरे में फांसी पर लटकता शव मिला। यह देखकर हॉस्टल में रहने वाले अन्य छात्रों में हड़कंप मच गया। छात्रों ने घटना की जानकारी कॉलेज प्रशासन को दी गई। कॉलेज प्रशासन की ओर से तत्काल मेडिकल कॉलेज के चौकी इंचार्ज प्रेमपाल को घटना से अवगत कराया गया। इसके बाद मौके पर शहर कोतवाल श्यामबाबू शुक्ला फोरेन्सिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का मौका-मुआयना किया। अमित मैनपुरी का रहने वाला था।

प्रिंसिपल ने कहा-मानसिक रूप से बीमार था अमित
शहर कोतवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं इस बारे में मेडिकल कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल डॉ. एसके कौशल ने बताया कि छात्र शुरू से ही मानसिक रूप से बीमार था। इसी बीमारी के चलते उसने हॉस्टल में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बारे में उनके परिजनों को अवगत करा दिया गया है।
रिपोर्ट – अनिल सिंह



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments