Sunday, June 26, 2022
HomeIndiaAzam Khan: हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन ? रामपुर में वोटिंग के...

Azam Khan: हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन ? रामपुर में वोटिंग के बीच आजम खान का बड़ा बयान


Image Source : ANI
Azam Khan, SP Leader

Highlights

  • हम मुर्गी, बकरी, फर्नीचर डकैती के आरोपी हैं-आजम खान
  • हमारे साथ जो चाहे सलूक करें-आजम खान
  • रहना है तो सहना है-आजम खान

Azam Khan: रामपुर लोकसभा सीट (Rampur Loksabha Seat) के लिए आज उपचुनाव (By election ) हो रहा है। कड़े सुरक्षा इंतजाम के बीच वोटिंग सुबह सात बजे से जारी है। इस बीच रामपुर सीट से सांसद रह चुके समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन है भाई ? हम तो मानते हैं। हमारे साथ जो चाहे सलूक करे। हम तो मुर्गी, बकरी, भैंस, किताब, फर्नीचर डकैती के आरोपी हैं तो हमारे शहर को भी वैसा ही मान लिया गया है। तो जो चाहे करें। हमें तो सहना है।  रहना है तो सहना है। 

हमारे लोगों के साथ मारपीट की गई-आजम खान

बुधवार की रात का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा- ‘हम तो सारी रात जागे हैं और हमारे प्रत्याशी संसद के सभी थाने गए हैं..सबसे ज्यादा अभद्र व्यवहार थाने गंज के इंस्पेक्टर ने किया और उसने लोगों के साथ मार-पीट भी की। अगर वोट प्रतिशत गिराई जाती है तो इसका इल्जाम पूरा प्रशासन पर आएगा।’

रामपुर लम्बे समय से आजम खान का प्रभाव क्षेत्र 

आपको बता दें कि आज यूपी की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहा है। रामपुर लोकसभा सीट आजम खान के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी। विधानसभा चुनाव जीतने के बाद आजम खान ने इस सीट से इस्तीफा दे दिया था। रामपुर लम्बे समय से आजम खां का प्रभाव क्षेत्र रहा है और पार्टी ने रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव का जिम्मा खां को ही सौंपा है। 

2019 का लोकसभा चुनाव आजम खान ने रामपुर से जीता

रामपुर लोकसभा क्षेत्र में 17 लाख से अधिक मतदाता हैं। यहां 50 प्रतिशत हिंदू मतदाता और करीब 49 प्रतिशत मुस्लिम मतदाता हैं। वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में सपा उम्मीदवार आजम खां ने भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा को एक लाख नौ हजार 997 मतों के भारी अंतर से पराजित किया था। रामपुर लोकसभा उपचुनाव में सीधा मुकाबला सपा के आसिम राजा और भाजपा के घनश्याम सिंह लोधी के बीच है। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments