Thursday, January 20, 2022
HomeUttar Pradeshayodhya news: Ayodhya News: बीजेपी शासित राज्यों के सीएम के दौरे के...

ayodhya news: Ayodhya News: बीजेपी शासित राज्यों के सीएम के दौरे के बाद अब बीजेपी मेयर्स का अयोध्या दौरा – after the visit of cms of bjp ruled states now bjp mayors visit ayodhya


अयोध्या
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे कई राज्यों के करीब 60 बीजेपी मेयर अब 18 दिसंबर को अयोध्या पहुंच कर राम लला और हनुमानगढ़ी के दर्शन करने के बाद सरयू आरती में शामिल होंगे। इसके पहले बीजेपी शासित राज्यों के सीएम और डेप्युटी सीएम का दल राम लला का दर्शन करने बुधवार को आया था।

अयोध्या नगर निगम के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय ने बताया कि सभी मेयर काशी के कार्यक्रम में आए हैं। जहां से अब अयोध्या दर्शन के लिए आ रहे हैं। मेयर्स का दल 18 दिसंबर को करीब 12 बजे अयोध्या पहुंच जाएगा। उनका यहां भव्य स्वागत और अभिनंदन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सभी प्रांतों के बीजेपी मेयर यहां आ रहे हैं, जो राम लला और हनुमानगढी में हनुमान जी के आगे मत्था टेक कर आशीर्वाद लेंगे। उसके बाद शाम मां सरयू की आरती और पूजन करेंगे।

उन्होंने बताया कि मेयर का दल उसी दिन शाम लौट जाएगा। मेयर के अयोध्या दौरे को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। उपाध्याय के मुताबिक, सीएम और मेयर के दौरों के पीछे धार्मिक भावनाएं जुड़ी हैं। इसे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। सभी के मन में राम लला के दर्शन की इच्छा के साथ यहां बन रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण को अपने आंखों से देखने की जिज्ञासा है। श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी देश भर से आने वाले मेयर्स को राम मंदिर निर्माण की प्रगति और इसकी तकनीक की विस्तार मे जानकारी भी देंगे।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments