Saturday, December 5, 2020
Home Bollywood Asif Basra Suicide News In Hindi: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने खुद...

Asif Basra Suicide News In Hindi: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने खुद को फांसी लगाकर की आत्महत्या | बॉलीवुड: अभिनेता आसिफ बसरा ने की पालतू कुत्ते के बंधन से फंदा लगाकर की खुदकुशी, सुशांत के साथ 'काय पो पो' में काम किया था


डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनके साथ 'काई पो छे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में अपने एक किराए के मकान में आत्महत्या कर ली है। यहां वे पिछले लगभग 4 साल से रह रहे थे। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

Download बड़े भाई मूवी में आसिफ़ बसरा का प्ले मेम, हंसना, मुस्कुराना, चिरी, खुश

पुलिस अधीक्षक विके रंजन ने बताया कि 53 साल के अधिकारी ने अपने पालतू कुत्ते के बंधन से फंदा लगाकर खुदकुशी की।]पुलिस के मुताबिक कथित आत्महत्या से ठीक पहले वह अपने कुत्ते को घुमाने के लिए भी निकले थे। अब तक किसी के पास नोट के होने की पुष्टि नहीं हुई है। अब तक यह पता चल रहा है कि तनाव से जूझ रहे बसरा यहां एक ब्रिटिश महिला के साथ लिव इन कर रहे थे। ब्लैक फ्राइडे, परजानिया, जब वी मेट और एक्शन पो छे जैसी फिल्मों में काम कर चुके बसरा अंत में बारस्टार टीवी सीरीज होस्टेजेस में नजर आए थे।

5 साल से मैक्लोडगंज में रह रहे थे आसिफ, लिव-इन पार्टनर को हिरासत में लिया गया
पुलिस ने आसिफ का शव कब्जे में मामले की जांच शुरू कर दी है। आसिफ करीब 5 साल से मैक्लोडगंज में किराए के घर में एक विदेशी महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने इस महिला को हिरासत में ले लिया है। जिस कुत्ते की रस्सी से आसिफ ने फंदा लगाया, वह गायब है। एसपी विक्रांत रंजन ने अपने बयान में कहा है कि वे हर एंगल से जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर पहले से उनके पास इलाके में ही अपने कुत्ते के साथ टहलकर लौटे थे। उनके पास से कोई भी सुशी नोट बरामद नहीं हुआ है।

एक्टिंग की कोई ट्रेनिंग नहीं ली थी आसिफ ने
आसिफ का जन्म 27 जुलाई 1967 को महाराष्ट्र के अमरावती में हुआ था। उनकी आयु 53 वर्ष थी। बताया जाता है कि आसिफ ने ऐक्टिंग की कोई ट्रेनिंग नहीं ली थी और बहुत ही कम उम्र से उन्होंने स्टेज पर ऐक्टिंग करना शुरू किया था। आसिफ बसरा ने टीवी सीरीज 'वो' से करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में वह 'हॉस्टेज' वेब सीरीज में भी दिखे। इसके अलावा आसिफ बसरा 1998 में आई हॉरर सीरीज़ 'एक्स ज़ोन' में नजर आए।

ऑसिफ की यादगार फिल्में
आसिफ बसरा ने 'ब्लैक फ्राइडे', 'परजानिया', 'का पो पो छे', 'जब वी मिले', 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'कृष', 'एक विलन', 'लिंगनाथ,' कलाकंदी ', 'फ्रायकी अली' और 'द कार्डंकट फिल्स' जैसी दर्जनों फिल्मों में अहम रोल प्लेए। आसिफ मुंबई में ऐक्टिंग के अलावा पृथ्वी थिअटर में युवाओं को प्रशिक्षण देते थे और उन्हें ऐक्टिंग के गुर सिखाते थे।

सेमिफ की शिक्षा
आसिफ बसरा ने फिजिक्स में सेल्स किया था और इसके अलावा एक कंप्यूटर कोर्स भी किया था। ग्रेजुएशन और फिर कंप्यूटर कोर्स करने के बाद आसिफ बसरा मुंबई में नौकरी करने लगे और जो भी सैलरी उसे मिलती है वह नाटक देखने में खर्च कर देते थे। यहीं से उन्हें ऐक्टिंग का और भी चस्का लगा दिया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

मुंबई हिंदी फिल्म उद्योग का और दिल और आत्मा ’है: प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से बोले उद्धव ठाकरे

मुंबई: इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोटव ठाकरे (उद्धव ठाकरे) को एक पत्र लिखा और कहा...

ईंधन की कीमत: आज फिर से हुआ पेट्रोल-डीजल, जानें आज क्या है कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल (पेट्रोल-डीजल) की बढ़ती मशीनों आम आदमी की जेब पर लगातार भार बढ़ा रही हैं। भारतीय...

Recent Comments