Sunday, June 26, 2022
HomeUttar Pradeshashish mishra: Lakhimpur Kheri Violence latest News: लखीमपुर खीरी हिंसा लेटेस्ट समाचार

ashish mishra: Lakhimpur Kheri Violence latest News: लखीमपुर खीरी हिंसा लेटेस्ट समाचार


हाइलाइट्स

  • आशीष मिश्रा को शनिवार देर रात किया गया था गिरफ्तार
  • पुलिस ने कहा- आशीष ने सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया और सहयोग नहीं किया
  • 12 अक्टूबर सुबह 10:00 बजे से 15 अक्टूबर तड़के 3:00 बजे तक रिमांड की अवधि रहेगी

गोपाल गिरि, लखीमपुर खीरी
लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Violence) के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ पुलिस को रिमांड की इजाजत दे दी।

अभियोजन पक्ष अधिवक्ता एसपी यादव ने बताया कि एसआईटी ने 14 दिन की रिमांड की अर्जी दी थी, जिसमें से 3 दिन की पुलिस रिमांड की स्वीकृति मिली है। स्वीकृति शर्तों के साथ है, जिसमें 12 अक्टूबर सुबह 10:00 बजे से 15 अक्टूबर तड़के 3:00 बजे तक रिमांड की अवधि रहेगी। साथ ही आशीष मिश्रा का मेडिकल कराया जाएगा और पूछताछ के दौरान उनके अधिवक्ता भी मौजूद रह सकेंगे।

Ashish Mishra Arrested: 12 पेन ड्राइव में वीडियो, एक दर्जन शपथ पत्र… फिर भी गिरफ्तार होने से नहीं बच सका लखीमपुर का ‘खलनायक’ आशीष मिश्रा
लखीमपुर खीरी कांड में शनिवार देर रात आशीष मिश्रा को 11 घंटे तक चली एसआईटी टीम की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया गया और वहां से उन्हें जेल भेजा गया। अगले दिन रविवार होने के चलते कोर्ट बंद रहा।

12 घंटे, 32 सवाल… फंसकर रह गया मंत्री का बेटा
पुलिस ने बताया कि आशीष ने सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया और सहयोग नहीं किया। वह सही बातें नहीं बता रहे थे, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी के आशीष से 12 घंटे लंबी पूछताछ के दौरान करीब 32 सवाल पूछे गए, लेकिन हर सवाल का उनके पास एक ही जवाब था कि मैं उस जगह पर मौजूद नहीं था, जहां घटना हुई थी। आशीष की पुलिस रिमांड के लिए अर्जी दी गई थी। रिमांड को लेकर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई हुई।

76297074



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments