Thursday, June 30, 2022
HomeIndiaAryan Khan Drugs Case Celeb Reaction: आर्यन खान को मिल रहा है...

Aryan Khan Drugs Case Celeb Reaction: आर्यन खान को मिल रहा है बॉलीवुड का सपोर्ट, जानिए किसने क्या कहा


Aryan Khan Drugs Case Celeb Reaction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ARYAN KHAN
Aryan Khan Drugs Case Celeb Reaction

दिग्गज अभिनेता-राजनेता राज बब्बर, एक्टर ऋतिक रोशन, सुनील शेट्टी, शेखर सुमन, संगीतकार विशाल डडलानी समेत हिंदी सिनेता जगत की कई हस्तियों ने शाहरुख खान और आर्यन खान का सपोर्ट किया है। सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स के मामले में अब भी न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन खान को एनसीबी ने एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए तीन अक्टूबर को सात अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया था। मुंबई की एक अदालत द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद वह अभी आर्थर रोड जेल में हैं।

अभिनेता और कांग्रेस नेता बब्बर ने ट्विटर पर शनिवार को शाहरुख खान के प्रति एकजुटता जताई। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से खान को जानते हैं और कठिनाइयां उनका मनोबल नहीं तोड़ पाएंगी। उन्होंने कहा कि वह आश्वस्त है कि योद्धा का बेटा निश्चित रूप से लड़ेगा और ऐसे में वह युवा आर्यन को आशीर्वाद देते हैं। शनिवार शाम को एक ट्वीट में शेखर सुमन ने कहा कि उनके बड़े बेटे की जब मौत हुई थी तो फिल्म उद्योग के एक मात्र साथी खान ने उनसे मिलकर शोक प्रकट किया था। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख है कि खान को एक अभिभावक के तौर पर इस कठिन घड़ी से गुजरना पड़ रहा है।

 शुक्रवार को फिल्म निर्माता अश्विनी चौधरी ने ट्विटर पर पूछा कि पिछले 30 वर्षों में खान ने जिन निर्माताओं और निर्देशकों के साथ काम किया है, उनमें से कितने उनके साथ हैं। इस पर जवाब देते हुए डडलानी ने कहा कि वह इस कठिन घड़ी में शाहरुख के साथ हैं। डडलानी ने शाहरुख खान की ‘ओम शांति ओम’, ‘ रा वन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में संगीत दिया है। संगीतकार ने लिखा कि सुपरस्टार के परिवार का इस्तेमाल, गुजरात के कच्छ जिले में अडानी संचालित मुंद्रा बंदरगाह पर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ के जब्त होने और उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है।

 ऋतिक रोशन, जोया अख्तर, फराह खान, हंसल मेहता, रवीना टंडन, पूजा भट्ट, जॉनी लीवर भी पहले खान के प्रति एकजुटता प्रकट कर चुके हैं। 

‘थप्पड़’ फिल्म की एक्ट्रेस गीतिका वेद ने भी बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और उनके बेटे का सपोर्ट किया है। गीतिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि आर्यन खान ने आपके बच्चों के लिए आइडियल बनने का कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन किया है। गीतिका ने खुशी जताई है कि बॉलीवुड का पूरा सपोर्ट शाहरुख खान को मिल रहा है।

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments