Thursday, January 20, 2022
HomeUttar Pradesharvind kejriwal: लोग बोले- अन्ना हजारे को धोखा देने वाले केजरीवाल पर...

arvind kejriwal: लोग बोले- अन्ना हजारे को धोखा देने वाले केजरीवाल पर नहीं भरोसा, 10 लाख नौकरी देने का वादा भी लॉलीपाप – up assembly elections people said arvind kejriwal does not trust


पंकज मिश्रा, हमीरपुर
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में केजरीवाल के हर साल दस लाख लोगों को नौकरी देने के वादे पर यहां के लोगों ने सवाल खड़े किए हैं। लोगों ने कहा कि अन्ना हजारे को धोखा देने वाले केजरीवाल पर विश्वास नहीं है। सरकारें सिर्फ वादे करती हैं। इसलिए बेरोजगारों का भरोसा अब किसी पर भी नहीं रह गया है।

हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे में राकेश वर्मा ने केजरीवाल के वादे पर बड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर केजरीवाल झूठे वादे कर रहे हैं। इन्होंने जब अन्ना हजारे को ही धोखा दे दिया है, तब बेरोजगारों के लिए यह कुछ भी नहीं करेंगे।

दुर्गेश शास्त्री ने कहा कि दिल्ली में भी केजरीवाल ने कुछ नहीं किया है। चुनाव को लेकर इनका वादा सिर्फ लालीपाप है। राधा हरिप्रिया ने कहा कि केजरीवाल की सरकार में दिल्ली का विकास कुछ नहीं किया है और अब उत्तर प्रदेश में बेरोजगारों के लिए हर साल दस लाख लोगों को नौकरी देने की बात कह रहे हैं, लेकिन ये कुछ नहीं करेंगे।

Akhilesh Shivpal Alliance: BJP को हराने के लिए चाचा-भतीजे हुए एक, अखिलेश और शिवपाल में हुआ गठबंधन
यहां के लोगों का केजरीवाल पर कोई भरोसा नहीं है। प्रदेश में योगी ही सीएम के रूप में सही है। मनीष सिंह और प्रांजुल ने आने वाले समय में केजरीवाल अपने वादे पर खरे नहीं उतरेंगे। कहा कि जो सरकार बेरोजगारों के लिए कहती भी है, वह करती नहीं है। केजरीवाल जब दिल्ली में कुछ नहीं कर पाए हैं, तब ये उत्तर प्रदेश में भी कुछ भी नहीं कर पाएंगे। तमाम युवक युवतियों ने कहा कि इस प्रदेश में आने वाले चुनाव में सीएम कोई बने तो यहां योगी ही ही सही रहेंगे।

b-3



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments