Monday, June 27, 2022
HomeIndiaAparna Yadav: अपर्णा ने बताया शिवपाल यादव को भाजपा में शामिल होने...

Aparna Yadav: अपर्णा ने बताया शिवपाल यादव को भाजपा में शामिल होने का तरीका, कही ये बात


Image Source : FILE PHOTO
Aparna Yadav

Aparna Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और लोकसभा सांसद मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव शुक्रवार को नोएडा सेक्टर-70 में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आईं। इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल सिंह भारतीय जनता पार्टी में आना चाहते हैं, तो वह शीर्ष नेतृत्व से बातचीत करें।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव अपने बयानों से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। खासकर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद उनकी राजनीतिक हैसियत भी बढ़ गई है। वह जहां भी जाती हैं वहां अपर्णा यादव को घेरकर मीडिया से सवालों की झड़ी लगा देता है। 

अपर्णा यादव ने अपने चाचा ससुर शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में आने के सवाल पर मीडिया कर्मियों को बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल यादव पार्टी में आना चाहते हैं तो वह आलाकमान या शीर्ष नेताओं से बात कर सकते हैं। उन्होंने योगी राज की बात करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार राम राज की बात करती है तो उस पर अमल भी करती है। प्रदेश में वास्तव में रामराज है। जिसका नेतृत्व एक साधु (योगी आदित्यनाथ) के हाथ में है। सरकार ने आम लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए बजट पेश किया है। यह सभी वर्गों के लिए कारगर है।

आजम खां पर किया वार

आजम खां के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा में आपराधिक व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं हैं। आजम खां अपने कोर्ट केस को देखें न कि राजनीति से प्रेरित होकर बयानबाजी करें।





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments