Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaAnurag Thakur on Bharat Jodo Yatra: अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस की 'भारत...

Anurag Thakur on Bharat Jodo Yatra: अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस की 'भारत जोड़ो' यात्रा का उड़ाया मजाक, कही ये बड़ी बात


Image Source : PTI
Anurag Thakur

Anurag Thakur on Bharat Jodo Yatra: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संपर्क कार्यक्रम के तहत रविवार को महाराष्ट्र के ठाणे की यात्रा की। उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा का मजाक उड़ाया और कहा कि जिन लोगों ने देश को तोड़ने का काम किया, वे अब इस तरह की यात्रा का आयोजन कर रहे हैं। 

बीजेपी के पदाधिकारियों ने बताया कि ठाणे जिले में कल्याण संसदीय सीट की तीन दिवसीय अपनी यात्रा के दौरान ठाकुर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, उनकी समस्याएं सुनेंगे और क्षेत्र में पार्टी संगठन को बेहतर बनाने के तरीकों पर चर्चा करेंगे।

यह यात्रा एक ‘सुनने वाली यात्रा’ है- जयराम रमेश

वहीं, कांग्रेस ने रविवार को कहा कि ‘भारत जोड़ो’ यात्रा न केवल बीजेपी की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ है, बल्कि इसका उद्देश्य देशभर में पार्टी संगठन को ब्लॉक से लेकर प्रदेश स्तर तक पुनर्जीवित करना भी है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के प्रभारी महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा कि यह यात्रा एक ‘सुनने वाली यात्रा’ है, जहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु में कन्याकुमारी से जम्मू कश्मीर तक की 3,570 किलोमीटर की यात्रा के दौरान आम लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। उन्होंने गांधी के कपड़े के बारे में सोशल मीडिया में चल रही टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए कहा, “ये एक पार्टी की तुच्छ, बचकानी और मूर्खतापूर्ण हरकत है, जो इस यात्रा से हताश है।” 

Rahul Gandhi

Image Source : PTI

Rahul Gandhi

‘भारत जोड़ो’ यात्रा का केरल में 19 दिन का सफर शुरू

गौरतलब है कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा का केरल में 19 दिन का सफर राजधानी तिरुवनंतपुरम के पारस्साला इलाके से रविवार सुबह शुरू हो गया। तीन घंटे की यात्रा का पहला चरण यहां नेय्यत्तिनकारा में पूर्वाह्न करीब साढ़े दस बजे समाप्त हुआ और तीन घंटे का दूसरा चरण शाम चार बजे शुरू हुआ। तमिलनाडु सीमा के करीब पारस्साला से केरल में प्रवेश करने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष 19 दिनों में मलप्पुरम के नीलांबर तक 450 किलोमीटर लंबी यात्रा करेंगे। यह यात्रा 14 सितंबर को कोल्लम जिले में प्रवेश करेगी और 17 सितंबर को अलप्पुझा पहुंचेगी और 21 और 22 सितंबर को एर्नाकुलम जिले से गुजरेगी और 23 सितंबर को त्रिशूर पहुंचेगी। कांग्रेस की यात्रा 26 और 27 सितंबर को पलक्कड़ से गुजरेगी और 28 सितंबर को मलप्पुरम पहुंचेगी। 

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments