Sunday, August 14, 2022
HomeIndiaAnupamaa Spoiler: पैसों की चमक-धमक ने पाखी का किया दिमाग खराब, अपनी...

Anupamaa Spoiler: पैसों की चमक-धमक ने पाखी का किया दिमाग खराब, अपनी ही मां को रास्ते से हटाने का बनाया प्लान


Anupamaa Spoiler- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM -R0LLEX_
Anupamaa Spoiler

Highlights

  • अनुपमा और वनराज के खिलाफ हुई पाखी
  • पाखी के तेवर देख अनुपमा हुई परेशान

Anupamaa Spoiler: सीरियल ‘अनुपमा’ में एक  बार फिर से अनुपमा अपने ससुराल और मायके के बीच फंसती हुई नज़र आ रही है। अनुपमा की ज़िंदगी में एक परेशानी खत्म नहीं होती कि दूसरी शुरू हो जाती है। इस बार उसकी परेशानियों की वजह बनी है उसी की बेटी पाखी। जिसका पैसों की चमक-धमक ने दिमाग खराब कर दिया है। लग्जरी लाइफ जीने की ख्वाहिश में पाखी अब अपनी ही मां के खिलाफ होती जा रही हैं। 

पाखी को इस रास्ते पर लाने वाले लोग हैं बरखा और उसका भाई अधिक। अपनी ओर पाखी के झुकाव का फायदा अधिक बखूबी उठा रहा है। बरखा पाखी का उसके गलत काम में साथ देकर अपने रास्ते से अनुपमा को हटाना चाहती है। पाखी पूरी तरह बागी हो चुकी है। उसे बस यही लगता है कि उसके मांम-बाप उसे उसकी खुशियों से दूर करना चाहते हैं। जिसमें बरखा आग में घी डालने का काम कर रही है। 

‘Anupamaa’ को लगी नजर, मुक्कू, नंदनी के बाद अब समर भी छोड़ सकता है शो!

बरखा और अधिक के भड़काने पर पाखी अपनी मां को उल्टा जवाब देकर कपाड़िया हाउस में रुकने की ज़िद करती है। लेकिन अनुपमा बार-बार पाखी को समझाती है कि वो घर चली जाए वरना उसके पापा का गुस्सा वो बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। वनराज को जैसे ही पता चला कि पाखी कपाड़िया हाउस में है और वहां रुकना चाहती है। वो गुस्से से लाल हो जाता है। वनराज गुस्से से घर से निकलकर अनुपमा के घर पहुंचता है। 

वहां जाकर वो हमेशा की तरह बिना अनुपमा की बात सुने उसे जिम्मेदार ठहराता है। फिर पाखी को घर चलने के लिए कहता है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पाखी वनराज के साथ घर जाने से साफ मना कर देगी। जिसपर वनराज पाखी को धमकी देगा कि अगर आज वो घर नहीं चलेगी तो उसका उसके परिवार से रिश्ता खत्म हो जाएगा। जिसपर अनुपमा पाखी से हाथ जोड़कर विनती करती है कि वो घर चली जाए। पाखी घर तो लौट जाएगी। लेकिन अपने गलत इरादों की एक झलक अपनी मां अनुपमा को दिखा जएगी। 

‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’ के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते हुए गई जान





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments