Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaAnupamaa: अनुपमा का पखी पर फूटा गुस्सा पता चला चौंकाने वाला सच,...

Anupamaa: अनुपमा का पखी पर फूटा गुस्सा पता चला चौंकाने वाला सच, क्या होगा अनुपमा का फैसला?

Anupamaa- India TV Hindi News
Image Source : ANUPAMAA
Anupamaa

Anupamaa: आज के एपिसोड में समर और परितोष सबका ध्यान खींचते हैं। वे कहते हैं कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि पाखी की शादी होने वाली है। समर और परितोष पाखी की टांग खींचते हैं। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट पर राज कर रहा है। इस हफ्ते भी अनुपमा टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। शो में चल रहा ड्रामा लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पाखी और अधिक की शादी की रस्में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Latest Episode) अब तक आपने देखा की पाखी अपनी संगीत की रस्म के लिए अच्छे से तैयार होती है। संगीत की रस्म शुरू होने से पहले पाखी अनुपमा के साथ बदतमीजी करती है। अनुपमा पाखी को सबक सिखाती है। इसी बीच पाखी एक और गलती कर देती है। जिसकी वजह से अनुपमा आग बबूला हो जाती है। अनुज अनुपमा को परेशान देख कारण पुछता है की क्या हुआ उसी समय देवीका आ जाती है और अनुपमा को अपने साथ लेकर चली जाती है। 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, संगीत की रस्म में समर और तोषु रंग जाते हैं। उसी समय वनराज और अनुपमा एक दूसरे के साथ डांस करते हैं। वनराज, काव्या, अनुपमा और अनुज मिलकर डांस करने वाले हैं। 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में पाखी जल्द ही अनुपमा को अपने बदलते रंग दिखाने लगाती है। बरखा संगीत की रस्म में पाखी के लिए ज्वैलरी लेकर जाएगी। ज्वैलरी के नाम पर बरखा 60 लाख रुपए का बिल बनवाएगी। पाखी इस बिल पर साइन कर देगी। अधिक पाखी को ऐसा करते देख लेगा। अधिक पाखी पर भड़क जाएगा। अनुपमा समझ जाएगी की दाल में कुछ काला है। 

जल्द ही अनुपमा पाखी को अपने घर से बाहर कर देगी। कपाड़िया हाउस से निकलने के बाद पाखी शाह हाउस जा पहुंचेगी। यहां पर वनराज भी पाखी को अपनाने से इनकार कर देगा। ऐसे में पाखी वनराज से अपना हक मांगना शुरू कर देगी। पाखी दावा करेगी कि शाह हाउस में उसका भी हिस्सा है। पाखी की बातें सुनकर वनराज का पारा चढ़ने वाला है।

ये भी पढ़ें-

Children’s Day 2022: ‘चाइल्ड आर्टिस्ट’ जिन्होंने फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्मों में जान डाल दी, देखें ये हिट फिल्में

Latest Update: फिल्म ‘अवतार 2’ के साथ थिएटर्स में दिखेगी ‘पुष्पा 2’ की झलक! हो जाएं तैयार

Yashoda Box Office Collection 3: सामंथा की ‘यशोदा’ रविवार को नहीं दिखा पाई कमाल, कलेक्शन में रही मंदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments