Friday, May 27, 2022
HomeUttar Pradeshamethi news: Amethi News: यूपी के अमेठी में सड़क हादसा, 2 सगे...

amethi news: Amethi News: यूपी के अमेठी में सड़क हादसा, 2 सगे भाइयों की मौत – road accident in amethi death of two brothers


अरुण गुप्ता, अमेठी
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। जहां पर एक रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी ,जिससे बाइक सवार दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को फुरसतगंज सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया।

पूरा मामला फुरसतगंज थाना क्षेत्र के रायबरेली-सुलानपुर हाइवे पर स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी के पास का है। जहां सामने से आ रही रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दोनों युवक बस की चपेट में आने से सड़क पर दूर जा गिरे और सिर में गम्भीर चोट लगने के कारण दोनों युवको की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

दोनों हैं सगे भाई
फुरसतगंज थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव निवासी युवक चंदन और सुभाष पुत्र राम शंकर साहू दोनों सगे भाई थे। गुरुवार सुबह किसी काम से एक ही बाइक पर सवार होकर बाजार जा रहे थे। रास्ते में बस दुर्घटना में दोनो सगे भाइयों की मौत हो गई।

UP विधान सभा चुनाव 2022: कभी राहुल गांधी का गढ़ था अमेठी, जानें जिले की चार सीटों का पूरा हाल
सगे भाइयों की मौत से मचा कोहराम
बस दुर्घटना में एक ही परिवार के दो सगे भाइयों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है। वहीं, इस घटना से गांव में मातम छाया हुआ है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments