Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshAligarh: शीरा भरते वक्त हौदी में गिर कर गोदाम मालिक और कारीगर...

Aligarh: शीरा भरते वक्त हौदी में गिर कर गोदाम मालिक और कारीगर की मौत, एक की हालत गंभीर – warehouse owner and worker died falling in cistern filling molasses aligarh up news


अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शनिवार को एक शीरे के गोदाम में बड़ा हादसा हो गया। गोदाम में एक कारीगर हौदी में शीरा भरते वक्त फिसल कर गिर गया, उसे बचाने के लिए मालिक और एक अन्य व्यक्ति गए। वह दोनों भी फिसल कर हौदी में गिर गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान मालिक और कारीगर की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति का उपचार जारी है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के सराय कावा में कंछी लाल निवासी सराय मियां देहली गेट का शीरे का गोदाम है। शनिवार को गोदाम में काम हो रहा था। गोदाम का कारीगर काले निवासी सराय काले खां थाना कोतवाली नगर हौदी में शीरा भर रहा था। अचानक वह फिसल गया। यह सब देख कर गोदाम मालिक कंछी लाल उसे बचाने के लिए गया। वह भी हौदी में गिर गया। इसके बाद एक अन्य व्यक्ति हरीश ने उन दोनो को बचाने की कोशिश की। वह भी हौदी में गिर गया। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को बाहर निकाला।

उपचार के दौरान मालिक और कारीगर की मौत
पुलिस ने तीनों को हौदी से बाहर निकल कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कंछी लाल व काले ने दम तोड़ दिया, जबकि हरीश का उपचार जारी है। कोतवाली नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि यह लोग हौदी में गिर गए थे, उसमें गैस थी। इसकी वजह से दोनों का दम घुटा होगा। दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

क्या कहते हैं जिम्मेदार
क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर को सूचना मिली कि थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला सराय कावा में कंछी लाल के शीरे के गोदाम की होदी में काम करते समय मालिक, कारीगर और एक अन्य व्यक्ति गिर गए। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला गया। तत्काल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
रिपोर्ट – लकी शर्मा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments