Thursday, August 18, 2022
HomeUttar PradeshAligargh News: अलीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से दिन दहाड़े 2...

Aligargh News: अलीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से दिन दहाड़े 2 साल की मासूम का अपहरण – 2-year-old kidnapped in front of aligarh police control room


अभिषेक पचौरी, अलीगढ़
अलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से स्विफ्ट डिजायर में सवार अज्ञात बदमाश दिन दहाड़े दो साल की बच्ची का अपहरण कर ले गए। अपहरण की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ ही देर में पुलिस ने शहर की सीमाओं की घेराबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों को खोजने के लिए शहर में लगे सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिए हैं। बच्ची का पिता लखीमपुर का रहने वाला है और यहां मजदूरी करने के लिए आया है।

लखीमपुर खीरी के थाना सिंहासन इलाके के गांव दौलतपुर निवासी मुनेश कुमार मजदूरी आया है। मुनेश कुमार ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम के सामने कपूरी ठाकुर की प्रतिमा का निर्माण चल रहा है। इस निर्माण के काम में वह, उसकी पत्नी और भाई पूरन भी मजदूरी कर रहे हैं। उसकी पत्नी ईंट से भरी ट्राली खाली करने के लिए चली गई। बच्ची उसी जगह पर खेल रही थी, तभी सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार वहां आकर रुकी और बच्ची का अपहरण कर ले गई।

Aligarh News: मध्‍यप्रदेश के मुरैना में टैंकर से टकराई अलीगढ़ पुलिस की गाड़ी, दरोगा सहित 3 पुल‍िसकर्मियों की मौत
बच्ची के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वारदात की सूचना पर सीओ तृतीय और इंस्पेक्टर सिविल लाइन भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर की सीमाएं बंद कर घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस शहर की लालबत्तियों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। मासूम के पिता मुनेश ने बताया कि कार में कितने बदमाश सवार थे। इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है। पीड़ित परिजनों ने इस संबंध में थाना पुलिस को तहरीर दी है।

76297074



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments