Thursday, January 20, 2022
HomeUttar Pradeshakhilesh's attack on yogi: Akhilesh's Attack On Yogi

akhilesh’s attack on yogi: Akhilesh’s Attack On Yogi


संदीप तिवारी, लखनऊ
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhan Sabha Chunav) को लेकर सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। वहीं, करीब 40 मिनट की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश ने सीएम योगी आदित्यनाथ को 40 बार से ज्यादा जिक्र करते हुए यूपी का अनुपयोगी मुख्यमंत्री कहा। साथ ही सपा मुखिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर फोन कॉल टैप करवाने का आरोप लगाया है।

बौखलाहट में डलवा रहे छापे
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि ये छापे भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट को दिखाता है। वो जानते हैं कि ये चुनाव हारने जा रहे हैं। 2022 में सपा की सरकार आ रही है। ऐसे में वो हर हथकंडा अपना रहे हैं, लेकिन समाजवादी विजय रथ रुकने वाला नहीं है। इस अनुपयोगी मुख्यमंत्री के राज में न तो युवाओं को रोजगार मिल पा रहा है और न ही परीक्षाएं हो पा रही हैं। पेपर लीक हो रहे हैं। नौजवान परेशान हैं। किसान परेशान हैं और सरकार है कि उनकी बात सुनती ही नहीं है। अनुपयोगी मुख्यमंत्री को पता है कि जनता उन्हें हटा देगी। इसलिए वो आयकर विभाग की रेड करवाकर हमें डराना चाहते हैं।

सरकार टैप करवा रही फ़ोन
फोन कॉल टैपिंग को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि जो मुख्यमंत्री 24 घंटे काम कर रहा है, वह इस काम के अलावा और क्या करेगा? उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर उनके अधिकारी समाजवादी पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और कार्यालय के सभी फोन टैपिंग करवा रहें है। चाहे कोई भी संस्था कर रही हो, लेकिन विपक्ष के नेताओं के फोन टैपिंग कराए जा रहे हैं और सुना भी जा रहा है। वहीं, यह भी कहा कि भाजपा के दो विधायक मास्क लगाकर सपा कार्यालय आए थे। जिन्हें बोला- जल्दी निकल जाइए वरना आप के घर भी आयकर विभाग का छापा पड़ जाएगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments