Tuesday, January 18, 2022
HomeUttar Pradeshakhilesh yadav: Samajwadi Vijay Rath Yatra: धर्म को लेकर BJP पर हमला...

akhilesh yadav: Samajwadi Vijay Rath Yatra: धर्म को लेकर BJP पर हमला करने वाले अखिलेश भगवान हनुमान की शरण में, आशीर्वाद लेकर विजय रथ यात्रा शुरू की – akhilesh yadav reached raebareli with vijay rath yatra took blessings of hanuman ji


रायबरेली
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शुक्रवार को विजय रथ यात्रा लेकर रायबरेली के चुरवा बॉर्डर से जिले में प्रवेश किया। इस दौरान एसपी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। पूर्व मुख्यमंत्री ने चुरवा बार्डर पर स्थापित हनुमान जी के मंदिर में पूजा अर्चना की और मत्था टेकने के बाद आगे बढ़े।

दो दिवसीय दौरे पर अखिलेश यादव
दरअसल, उत्तर प्रदेश में कुछ माह में ही विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर राजनीतिक दल से जुड़े नेता लगातार जिले में दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में अखिलेश यादव भी उत्तर प्रदेश में विजय रथ यात्रा लेकर क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। रायबरेली में भी उनका दो दिवसीय दौरा शुक्रवार और शनिवार को है। इस दौरान वो जिले की 6 विधानसभाओं में जनसभा करेंगे। इसी के चलते शुक्रवार को वो अपने तय समय से कुछ घंटे देरी से लखनऊ से जिले के चुरवा बॉर्डर सड़क मार्ग से पहुंचे।

अखिलेश यादव ने किया हनुमान जी के दर्शन लिए आशीर्वाद
अखिलेश यादव ने चूरवा बॉर्डर पर स्थापित हनुमान जी के मंदिर में पूजा-अर्चना की और भगवान की चौखट पर मत्था टेका। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जहां धर्म को लेकर बीजेपी पर हमला कर रहे हैं तो वहीं शुक्रवार को रायबरेली के दो दिवसीय दौरे में उन्होंने सबसे पहले हनुमान जी के दर्शन किए और वह यह भी बताना चाहते है कि हम भी हिंदूवादी सोच रखते हैं।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments