Monday, August 8, 2022
HomeIndiaAkhilesh Yadav on Bundelkhand Expressway Potholes: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में गड्ढे होने पर...

Akhilesh Yadav on Bundelkhand Expressway Potholes: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में गड्ढे होने पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- लूट नहीं, डकैती हुई है


Image Source : PTI
Akhilesh Yadav on Bundelkhand Expressway Potholes

Highlights

  • बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के जगह-जगह से उखड़ने पर अखिलेश का तंज
  • लोकार्पण में बड़े-बड़े नेताओं ने लंबी चौड़ी बातें की: अखिलेश यादव
  • ‘प्रदेश सरकार गरीबों के इलाज की व्यवस्था करने में ही नाकाम हो रही’

Akhilesh Yadav on Bundelkhand Expressway Potholes: समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकार्पण के चंद दिनों बाद ही पहली बारिश में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के जगह-जगह से उखड़ जाने को लेकर सोमवार को तंज किया। अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा, “बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण में बड़े-बड़े नेताओं ने लंबी चौड़ी बातें की और लोकार्पण के पांच दिनों बाद ही उस पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए। एक्सप्रेस वे कुछ देर की बरसात झेल नहीं पाया। इससे लगता है कि एक्सप्रेस-वे के निर्माण में लूट नहीं, डकैती हुई है।” 

अखिलेश यादव ने पूरे प्रदेश में मेडिकल कॉलेज खोले जाने को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में तिर्वा में कैंसर हॉस्पिटल का निर्माण कराया था, जो बनकर तैयार हो गया, लेकिन बीजेपी सरकार अपने पिछले पांच साल के कार्यकाल में वहां एक डॉक्टर तैनात नहीं कर पाई। 

मेडिकल कॉलेज को पूरा बजट न देने का सरकार पर लगाया आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज को पूरा बजट न देने का भी सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में मेडिकल कॉलेज इसलिए बनवाया था, ताकि लोगों को जिले में ही सारी सुविधाएं मिलें, लेकिन प्रदेश सरकार गरीबों के इलाज की व्यवस्था करने में ही नाकाम हो रही है। उन्होंने पूछा कि मेडिकल कॉलेज को पैसा नहीं मिलता, तो आखिर यह पैसा जा कहां रहा है। 

जो दल साथ, उन्हीं के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा- अखिलेश

सपा अध्यक्ष ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से नाता तोड़े जाने के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि आने वाले समय में जो दल साथ हैं उन्हीं के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

अपने शुभारंभ के कुछ दिनों में ही एक्सप्रेसवे की सड़क धंस गई

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 16 जुलाई को जालौन के कैथेरी गांव से पूरे देश को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात दी थी। हालांकि, अब अपने शुभारंभ के कुछ दिनों में ही एक्सप्रेसवे की सड़क धंस गई है। बारिश के चलते सड़क के एक तरफ किनारा कट गया। इससे सोल्डर की मिट्टी बह गई। इसके साथ ही ड्रेनेज सिस्टम की नाली भी क्षतिग्रस्त हो गई। 

Latest Uttar Pradesh News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments