Friday, December 9, 2022
HomeUttar Pradeshakhilesh yadav lakhimpur kheri: Akhilesh Yadav News: Akhilesh Yadav met with Lakhimpur...

akhilesh yadav lakhimpur kheri: Akhilesh Yadav News: Akhilesh Yadav met with Lakhimpur Kheri victim: पीड़ित परिवारों से मिलने लखीमपुर खीरी पहुंचे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बाहर रोका

हाइलाइट्स

  • लखीमपुर खीरी में मारे गए किसानों के परिजनों से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव
  • बीएसपी के सतीश चंद्र मिश्रा भी लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवारों से मिलने वाले हैं
  • सिद्धू बोले- अगर मंत्री का लड़का गिरफ्तार नहीं हुआ तो भूख हड़ताल पर बैठूंगा

लखीमपुर खीरी
योगी सरकार के अनुमति देने के बाद बुधवार को विपक्षी दल के नेता लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवारों से मिल रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी के पलिया में पीड़ित परिवारों से मिल रहे हैं। जबकि सपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं को पुलिस ने बाहर ही रोक दिया। बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी लखीमपुर खीरी पहुंच गए हैं।

लखीमपुर खीरी में अखिलेश के काफिले को कुछ देर के लिए एलआरपी पर रोका गया था। दरअसल प्रशासन ने केवल 5 गाड़ियों को ही इजाजत दी थी जबकि अखिलेश के काफिले में 12 गाड़ियां थीं। स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया, इससे दोनों पक्षों में झड़प हो गई। कार्यकर्ता अखिलेश के साथ पलिया जाने की मांग करने लगे।

सिद्धू बोले- आशीष मिश्रा गिरफ्तार न हुआ तो भूख हड़ताल करूंगा
उधर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग की है। सिद्धू ने कहा कि अगर मंत्री का बेटा गिरफ्तार नहीं हुआ तो वह भूख हड़ताल पर चले जाएंगे। नवजोत सिंह सिद्धू भी आज लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवारों से मिल सकते हैं।

4 अक्टूबर को जाने वाले थे अखिलेश
अखिलेश इससे पहले 4 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जाना चाहते थे लेकिन उन्हें उनके आवास के बाहर ही हिरासत में ले लिया गया था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने बुधवार को लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवारों मुलाकात की। प्रियंका को सीतापुर में हिरासत में रखा गया था लेकिन बाद में योगी सरकार ने उन्हें रिहा करके उन पर लगाए सारे आरोप भी हटा दिए।

अखिलेश यादव


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments