Thursday, December 2, 2021
HomeUttar PradeshAkhilesh yadav ka CM yogi par hamla: अखिलेश यादव का सीएम योगी...

Akhilesh yadav ka CM yogi par hamla: अखिलेश यादव का सीएम योगी पर हमला


विशाल वर्मा, जालौन
यूपी विधानसभा के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। वोटरों को रिझाने के लिए समाजवादी पार्टी का विजय रथ बुधवार को बुंदेलखंड के प्रवेश द्वार कालपी पहुंचा। विजय रथ (Vijay Rath) में सवार होकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जालौन पहुंचे। विजय रथ से ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने सूबे के मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में क्या चल रहा है, उन्हें नहीं पता है वो तो चिलम पी रहे हैं, वह तो चिलमजीवी हैं।

जालौन के कालपी में महान दल के समर्थन में समाजवादी पार्टी की तरफ से सम्मान रैली का आयोजन किया गया। जहां पर अखिलेश यादव महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य के साथ अपना विजय रथ लेकर पहुंचे। हालांकि, इस विजय रथ का आगमन निर्धारित समय से एक घंटे की देरी से हुआ। एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जैसे ही अपने विजय रथ से बाहर निकले पार्टी के कार्यकर्ता उनकी झलक पाने को बेचैन दिखाई दिए।

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में सरकार बनने के बाद बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन यूपी को बाबा की नजर लग गई। यहां पर सब उल्टा हो गया। किसानों की आमदनी घट गई और मंहगाई दोगुनी हो गई। पेट्रोल से लेकर दवाई और पढ़ाई सब कुछ मंहगा हो गया है।

उन्होंने कहा कि महामारी में लोगों को सुविधा मिलने के बजाय लोग भागते हुए दिखाई दिए, कहीं ऑक्सिजन के लिए तो कहीं बेडों के लिए, लेकिन इस आपदा की घड़ी में समाजवादी सरकार द्वारा चलाई गई 102 और 108 ऐंबुलेंस ने लोगों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया। बेरोजगारों को पकौड़ा बेचने की सलाह देने वाली सरकार ने सरसो का तेल भी 250 रुपये लीटर कर दिया।

सरकार बनते ही महिलाओं की पेंशन होगी तिगुनी
अखिलेश यादव ने कहा कि यह विजय रथ यात्रा तब तक चलता रहेगा, जब तक बीजेपी पार्टी को प्रदेश से बाहर नहीं कर देंगे। मकानों पर बुलडोजर चलाने वाली इस सरकार पर वोटों का बुलडोजर चलाकर यूपी से बाहर का रास्ता दिखाना है। प्रदेश में एसपी की सरकार बनने के बाद यहां के किसानों, नौजवानों और महिलाओं का पूरा ख्याल रखा जाएगा। किसानों को फसल का बीमा, नौजवानों को रोजगार और महिलाओं को तिगुनी पेंशन दी जाएगी।

UP Assembly Election 2022: अखिलेश का योगी पर तंज- यूपी में रोज खाए जा रहे 3 करोड़ अंडे… पर बाबा को पता ही नहीं
पूर्व दस्यु सुंदरी फूलन देवी की मां से मिले अखिलेश
अखिलेश यादव ने जनसभा के बाद सुरक्षा घेरा तोड़कर दस्यु सुंदरी और एसपी सरकार की पूर्व सांसद फूलन देवी की मां मुला देवी से मुलाकात की और उनके हाथों को चूमते हुए जीत का आशीर्वाद मांगा। इस दौरान फूलन की मां ने अखिलेश यादव को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आशीर्वाद दिया।

76297074



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments