Monday, June 27, 2022
HomeUttar Pradeshakhilesh yadav appeal to azamgarh people to vote samajwadi party बीजेपी की...

akhilesh yadav appeal to azamgarh people to vote samajwadi party बीजेपी की अफवाह से रहें सावधान…सपा को दें वोट, वोटिंग से एक दिन पहले आजमगढ़ की जनता से अखिलेश की अपील


अभय सिंह, लखनऊ: उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आजमगढ़ की जनता से विशेष अपील की है। अखिलेश यादव ने कहा नेताजी मुलायम सिंह यादव और मैं आजमगढ़ के लिए पराए नहीं बल्कि परिवार के अपने सदस्य रहे हैं। और हम दोनों को यहां के मतदाताओं ने विजयी बनाकर लोकसभा में भेजा था। इसके साथ ही सपा मुखिया ने आजमगढ़ और रामपुर की जनता से उपचुनाव में सपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील की है।

अखिलेश यादव ने मतदाताओं से बीजेपी की अफवाहों से सावधान रहने के लिए कहा है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी गुमराह करने के लिए कई झूठी बातें प्रचारित कर सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर रही है। सत्ताधारी बीजेपी पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आजमगढ़ और रामपुर की जनता बीजेपी राज में महंगाई, भ्रष्टाचार और बुलडोजर से बुरीतरह त्रस्त हो चुकी है। बीजेपी सरकार ने इन क्षेत्रों में विकास नहीं किया। जो कुछ विकास यहां हुआ है वह समाजवादी सरकार के समय हुआ है। बीजेपी राज में शिक्षा-स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं। अस्पतालों में न दवा है न इलाज। जनता इस सच्चाई को जानती है। इसलिए बीजेपी चाहे जो कर ले, लेकिन उसकी हार और समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित है।

सपा मुखिया ने कहा कि महिलाएं ही नहीं बच्चियां तक दुष्कर्म की शिकार हो रही हैं। छात्रों से छात्रवृत्ति, गरीबों से राशन, और किसानों से सम्माननिधि छीनी जा रही है। नौजवान बेरोजगारी के शिकार हैं। महंगाई बेलगाम बढ़ रही है। जनता समाजवादी पार्टी को ही एकमात्र विकल्प मानती है। आजमगढ़ और रामपुर दोनों संसदीय उपचुनाव में बीजेपी हार के डर से बौखलाहट में लोकतंत्र की पवित्रता नष्ट करना चाहती है लेकिन जनता बीजेपी की साजिशों को कभी भी सफल नहीं होने देगी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments