Thursday, June 30, 2022
HomeUttar Pradeshakhilesh on priyanka gandhi: akhilesh yadav on priyanka gandhi activity that its...

akhilesh on priyanka gandhi: akhilesh yadav on priyanka gandhi activity that its bjp move to show congress in battle before elections चुनाव से पहले कांग्रेस को लड़ाई में दिखाना बीजेपी की चाल, प्रियंका की सक्रियता पर क्‍या बोले अखिलेश?


हाइलाइट्स

  • अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कांग्रेस को लेकर बोला हमला
  • चुनाव से पहले कांग्रेस को लड़ाई में दिखाना बीजेपी की चाल है
  • 12 अक्‍टूबर से समाजवादी पार्टी की विजय यात्रा शुरू हो रही है

लखनऊ
समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी की रणनीति का हिस्सा है कि वह कांग्रेस को लड़ाई में दिखाए। हमारा किसी से कंपटीशन नहीं है। प्रदेश में होने वाली हर घटना में समाजवादी मदद कर रहे हैं। यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। 2022 के चुनाव में बीजेपी का सफाया तय है। बीजेपी की रणनीति है कि वह विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस को लड़ाई में दिखाएं।

चुनाव से पहले कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा की बढ़ा सक्रियता पर अखिलेश ने कहा कि हमारा किसी से कोई कंपटीशन नहीं है। प्रदेश में होने वाली हर घटनाओं में समाजवादी लोग मदद कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी घटना होते ही मौके पर पहुंच गए थे और राहत देने का कार्य किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह खुद पीड़ितों के लगातार संपर्क में थे। सुबह लखीमपुर जाने की तैयारी थी, लेकिन बीजेपी सरकार ने पुलिस के जरिए रोक लिया।

अंग्रेजी का ये शब्द नहीं बोल पाएंगे, हमारे बाबा मुख्यमंत्री कमाल के

‘जब भी विदेश गए, यूपी के लिए कुछ ले आए’
सपा अध्यक्ष ने कहा कि 12 अक्टूबर से विजय यात्रा शुरू हो रही है। जब भी समाजवादी रथ निकला है पार्टी को सत्ता मिली है। इस बार पीड़ित जनता सपा के साथ है। बिजली की समस्या पर उन्होंने कहा कि बीजेपी ने एक भी पावर प्लांट नहीं लगाया है बल्कि समाजवादी सरकार के लगाए गए प्लांट को बंद करने का काम किया है। खुद की विदेश यात्रा के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम जब भी विदेश गए हैं यूपी के लिए कुछ ना कुछ सीख कर आए हैं। उत्तर प्रदेश में बनाया गया रिवर फ्रंट, एक्सप्रेस वे सहित अन्य बड़े कार्य वहां की स्थिति देखने के बाद ही तय किए गए थे। मुख्यमंत्री भी कई बार विदेश जा चुके हैं, लेकिन लौटने के बाद यूपी के लिए कुछ नहीं किया।

सपा कार्यालय में आई विजय यात्रा बस
इससे पहले लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में सपा की विजय यात्रा बस लाई गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 अक्टूबर को इसी बस से प्रदेश के सघन दौरे पर निकलेंगे। इस बस पर समाजवादी पार्टी

अखिलेश का बीजेपी पर वार



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments