Thursday, June 30, 2022
HomeUttar Pradeshajay mishra in home ministry program: amidst the ruckus of resignation minister...

ajay mishra in home ministry program: amidst the ruckus of resignation minister of state for home ajay mishra join delhi program इस्‍तीफे के हो-हल्‍ले के बीच दिल्‍ली में कार्यक्रम निपटा आए गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा, मीडिया से बनाई दूरी


हाइलाइट्स

  • लखीमपुर हिंसा मामले में गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा निशाने पर
  • विपक्ष और किसान संगठन कर रहे मिश्रा के इस्‍तीफे की मांग
  • दिल्‍ली में गृह मंत्रालय का कार्यक्रम निपटा आए अजय मिश्रा

लखनऊ
लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय राज्‍य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी और उनका बेटा आशीष मिश्रा बुरी तरह घिर चुके हैं। विपक्ष के अलावा किसान संगठन भी इस घटना की निष्‍पक्ष जांच के लिए उनके इस्‍तीफे की मांग कर रहे हैं। एक दिन पहले अजय कुमार मिश्रा ने अचानक दिल्‍ली जाकर गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की तो कयास लगाए गए कि वह पद छोड़ सकते हैं। इस बीच, मिश्रा को दिल्‍ली में गृह मंत्रालय के एक कार्यक्रम में भी शामिल होना था पर खबरें आईं कि आयोजन रद्द कर दिया गया है पर ऐसा नहीं था। गृह राज्‍य मंत्री न केवल कार्यक्रम में शरीक हुए बल्कि इसकी तस्‍वीरें भी अपने ट्विटर पर शेयर की हैं।

पुलिस अनुसंधान और विकास ब्‍यूरो का यह आयोजन दो दिनों (सात से आठ अक्‍टूबर) का है। इसमें सभी राज्‍यों के जेल प्रमुखों को आमंत्रित किया गया है। मीडिया को इस पूरे कार्यक्रम से दूर रखा गया। 6 अक्‍टूबर से पहले तक अजय कुमार मिश्रा अपने गृहनगर लखीमपुर खीरी में थे। यहां मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने दावा किया कि अगर उनके बेटे की मौजूदगी हिंसा स्‍थल पर मिलती है तो वह पद से इस्‍तीफा दे देंगे।

मौके से 4 किलोमीटर दूर था मेरा बेटा: अजय मिश्रा
गृह राज्‍य मंत्री लगातार कह रहे हैं कि उनका बेटा आशीष मिश्रा मौके पर नहीं मौजूद था। वह वहां से करीब चार किलोमीटर दूर दंगल स्‍थल पर था। यूपी के डेप्‍युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेने जा रही गाड़ियों को किसानों ने निशाना बना लिया था, जिसके बाद हिंसा भड़क गई। इस हिंसा में चार किसानों, दो बीजेपी कार्यकर्ताओं, एक पत्रकार और ड्राइवर की जान चली गई थी।

कार्यक्रम को संबोधित करते अजय मिश्रा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments