Tuesday, September 27, 2022
HomeUttar PradeshAgra News: BJP पार्टी के पदाधिकारियों से नाराज महिला नेता की बेटी...

Agra News: BJP पार्टी के पदाधिकारियों से नाराज महिला नेता की बेटी ने प्रियंका गांधी को किया ट्वीट – daughter of woman leader angry with office bearers of bjp party tweeted to priyanka gandhi


सुनील कुमार, आगरा
बीजेपी नेत्री और बीजेपी पार्षद के बीच हुए विवाद बाद के सोशल मीडिया पर जंग शुरू हो गई है। बीजेपी नेत्री के बेटी ने पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को ट्वीट किया है। ट्विटर पर अपनी मां के साथ हुए बर्ताव और पार्टी नेताओं के समझौते को गलत बताया है। बीजेपी नेत्री की बेटी का कहना है कि पार्टी के नेताओं ने दबाव में लेकर कार्रवाई नहीं होने दी है। उसकी मां के साथ मारपीट कर अपमानित किया गया है।

दरअसल, विवाद रविवार को शुरू हुआ था। बीजेपी नेत्री प्रतिमा भार्गव का कहना है कि उनके घर कुछ महिलाएं समस्या लेकर पहुंची थीं, जोकि पार्षद आशीष पाराशर के माध्यम से निपटनी थीं। आशीष पाराशर वार्ड-34 के पार्षद हैं और प्रतिमा भार्गव के घर के पास ही रहते हैं। प्रतिमा भार्गव बीजेपी में एनजीओ प्रकोष्ठ की महानगर संयोजक हैं। उन्होंने बताया कि समस्या लेकर जब पहुंची तो पार्षद के घरवालों ने उनके साथ झगड़ना शुरू कर दिया। पार्षद के भाई विवेक पाराशर ने उनके साथ मारपीट की। जिससे उनके चोटें आईं।

मुंबई में पढ़ रही बेटी ने किया ट्वीट
प्रतिमा भार्गव की दो बेटियां मुंबई में पढ़ाई कर रही हैं। उन्हें जब घटना के बारे में जानकारी हुई तो अमीशा भार्गव (प्रतिमा की बेटी) ने अपनी मां के वीडियो और फुटेज ट्विटर पर अपलोड कर दिए। अमीशा ने ट्वीट किया है कि बीजेपी नेताओं ने दबाव बनाकर उनकी मां के साथ हुए बर्ताव पर पर्दा डाला है। अमीशा ने बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को भी ट्वीट किया है। हालांकि, प्रियंका गांधी का अभी कोई रिप्लाई नहीं आया।
Agra news: ताजनगरी में बनेगी आगरा चौपाटी, जयपुर के मसाला चौक की तरह होगी स्‍वाद की भरमार
शीर्ष नेतृत्व के संज्ञान में पहुंचा मामला
वार्ड-34 के पार्षद आशीष पाराशर और बीजेपी नेत्री के बीच हुए विवाद की जानकारी होने पर बीजेपी के नेताओं की भीड़ थाना शाहगंज पहुंच गई। दोनों नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे, लेकिन दोनों में से किसी ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं की है। महानगर अध्यक्ष भानु महाजन का कहना है कि शीर्ष नेतृत्व के संज्ञान में पूरा प्रकरण है। आगे संगठन की कार्रवाई मान्य होगी। बहरहाल दोनों ने आपस में समझौता कर लिया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments