Thursday, May 26, 2022
HomeUttar Pradeshagra news: Bina soochana ke SN Medical College pahunche Deputy CM and...

agra news: Bina soochana ke SN Medical College pahunche Deputy CM and Health Minister Brajesh Pathak: बिना सूचना के एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे डेप्युटी सीएम एवं स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक


आगरा: उत्तर प्रदेश के डेप्युटी सीएम एवं स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक शनिवार को अचानक एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंच गए। डेप्युटी सीएम ने इमरजेंसी के बाहर मिले तीमारदारों से पूछताछ करनी शुरू कर दी। इमरजेंसी के औचक निरीक्षण की खबर मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और मेडिकल अफसर में हड़कंप मच गया। डेप्युटी सीएम एसएन मेडिकल कॉलेज में करीब 15 मिनट तक रुके रहे। इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाएं टटोलीं।

डेप्युटी सीएम मथुरा से लौटते समय अचानक आगरा की एसएन इमरजेंसी पर आकर रुक गए। इमरजेंसी में घुसते ही उन्होंने तीमारदारों से पूछताछ करना शुरू कर दिया। मरीजों के बारे में और उनके इलाज की व्यवस्थाओं के बारे में डायरेक्ट लोगों से ही जानकारी लेना शुरू कर दिया। डेप्युटी सीएम के आगरा में आने से डॉक्टरों में भी हड़कंप मच गया। उनके द्वारा अन्य मरीजों के तीमारदारों से भी बात की गई। डेप्युटी सीएम द्वारा एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीजों की पर्चे बनाने के लिए तीन खिड़कियों के अलग से प्रबंध करने के निर्देश दिए गए। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. प्रशांत गुप्ता का कहना है कि मेडिकल कॉलेज के संबंध में जो भी आवश्यक कार्य होने हैं, उन्हे वे शीघ्र ही पूर्ण कराएंगे।

इमरजेंसी के बाहर मिले मरीज को कराया भर्ती
चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने शनिवार शाम करीब छह बजे एसएन मेडिकल कॉलेज की इमर्जेंसी का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें वेटिंग एरिया में एक मरीज मिला। एसएन मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. प्रशांत गुप्ता ने बताया कि एक मरीज उन्हें बाहर मिला था। उसे दो दिन पहले मेडिसिन विभाग से छुट्टी दी गई थी। वह घर से आकर बाहर ही बैठ गया था। उसे फिर से एडमिट कर लिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments