Friday, December 9, 2022
HomeUttar PradeshAgra News: कैला देवी के दर्शन करके लौट रहा परिवार हादसे का...

Agra News: कैला देवी के दर्शन करके लौट रहा परिवार हादसे का शिकार, 3 की मौत… 12 लोग घायल – three people of agra killed in road accident 12 injured

आगरा
राजस्थान के कैला देवी मंदिर से दर्शन करके लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। कार राजस्थान के धौलपुर में सामने से आ रही पिकअप से टकरा गई। इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। ईको कर में सवार लोग कैला देवी में बच्चे का मुंडन करवाने गए थे। एक ही पल में खुशियां मातम में बदल गईं।

आगरा के रुनकता क्षेत्र के रहने वाले खेमसिंह का परिवार कैला देवी के दर्शन के लिए ईको कार से गया था। मंगलवार तड़के सभी लोग घर लौट रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धौलपुर खनपुरा गांव के पास उनकी कार सामने से आ रही एक पिकअप से भीड़ गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हैं।

धौलपुर अस्पताल से आगरा रेफर
हादसे में गंभीर घायल हुए लोगों को धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालात में सुधार नहीं होते देख उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। यहां भी घायलों को बचाया नहीं जा सका। दुर्घटना में सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता की जमुना पुत्री खेम सिंह, राघवेंद्र पुत्र विद्याराम और सचिन की मौत हो गई।

Agra News: BJP पार्टी के पदाधिकारियों से नाराज महिला नेता की बेटी ने प्रियंका गांधी को किया ट्वीट
ये हुए घायल
प्रभु सिंह, कुनाल, हंसिका, पूजा, गुड्डी, भगवान सिंह, सीमा, बेबी, कान्हा, रिषभ, कुलदीप, जमुनादास और पिकअप का चालक योगेश घायल हो गया है।


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments