Sunday, December 4, 2022
HomeUttar PradeshAgra Lucknow express way: Agra Lucknow expressway: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दूध से...

Agra Lucknow express way: Agra Lucknow expressway: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दूध से लदा ट्रक पलटा, ग्रामीणों में मची लूट – milk laden truck overturns on lucknow-agra expressway



कन्नौज

यूपी के कन्नौज जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक दूध लदा हुआ ट्रक पलट गया। ट्रक चालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक पलटते हुए उसमें आग लग गई। इस दौरान तेज बारिश के चलते आग विकराल रूप नहीं ले सकी जिससे बारिश की बजह से आग धीरे–धीरे बुझ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और यूपीडा के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को सड़क से हटवाया।

कन्नौज जिले में आगरा–लखनऊ एक्सप्रेसवे के तालग्राम कट पर अमूल दूध लेकर जा रहा एक ट्रक का टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने से मौके पर उसमें आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार, बारिश के कारण आग फैल ना सकी। वहीं, ट्रक में मौजूद चालक और परिचालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। यह घटना सोमवार की है। ट्रक गुजरात से असम की ओर अमूल दूध के पैकेट लेकर जा रहा था। घटना की जानकारी पर पहुंची यूपीडा कर्मचारियों की ओर से साफ-सफाई का कार्य किया गया। इसी दौरान एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें कुछ स्थानीय लोग दूध के पैकटों को ले जाते दिख रहे हैं।

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा‚ लगी आग
सोमवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हजारों पैकेट दूध से लोड एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक पलटने उस पर लदा हुआ हजारों पैकेट दूध सड़क पर बिखर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक सहित पूरे माल को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया।
पीलीभीत में किसानों ने रेल रोकने का किया प्रयास, भाकियू जिलाध्यक्ष मुर्दाबाद के लगे नारे
ग्रामीणों ने जमकर की दूध की लूट

ट्रक पलटने के बाद उसमें ट्रक में लदे हुए दूध के हजारो पैकेट सड़क पर बिखर गए। जिसको देखते ही ग्रामीणों ने दूध के पैकेटों की लूट करते हुए अपने–अपने घरों को ले गए।

76297074



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments