Saturday, September 24, 2022
HomeUttar PradeshAgra Lover murder News: Agra Murder: Girl Conspired Lover Killing With The...

Agra Lover murder News: Agra Murder: Girl Conspired Lover Killing With The Help of Her Brother : आगरा में युवती ने भाई से कराई अपने प्रेमी की हत्या, जानिए पूरी कहानी


हाइलाइट्स

  • आगरा में युवती ने अपने भाई से प्रेमी की कराई हत्या
  • कत्ल के बाद शव को खुद कुएं में फेंका, तीन गिरफ्तार
  • प्रेम प्रसंग का भेद खुलने के डर से वारदात को दिया अंजाम
  • सिर में ईंट मारकर हत्या, पूछताछ में हत्या की बात कबूली

आगरा
आगरा में एक युवती पर अपने ही प्रेमी की हत्या की साजिश रचने का आरोप है। युवती ने भाई से अपने प्रेमी की हत्या करवा कर उसका शव कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी युवती और उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को हत्याकांड का खुलासा किया। आरोपियों को जेल भेजा गया है।

शुक्रवार को एसपी आरए पश्चिम सत्यजीत गुप्ता ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि तीन अक्टूबर को बसई जगनेर के निवासी राहुल नाम का युवक अचानक लापता हो गया था। उसके पिता मुखिया सिंह ने अगले दिन थाना में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस राहुल की तलाश में जुटी थी। इस बीच 10 अक्टूबर को गूंगाबाद मार्ग के पास कुएं में एक युवक का शव मिला। मुखिया सिंह ने शव की शिनाख्त अपने बेटे राहुल सिंह के रूप में की। उनकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रेमिका, उसके दो भाइयों समेत दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

पुणे में पड़ोसी ने की पड़ोसी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एसपी आरए ने बताया कि पुलिस जांच के साथ हत्यारोपियों की तलाश में जुटी थी। गुरुवार रात चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर गढ़ी बाजना के बॉर्डर पर युवती और उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों वारदात कबूली कर ली। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवती ने बताया कि उसका राहुल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके परिजनों को इसकी जानकारी हो गई थी।

पटना जिम ट्रेनर गोलीकांड: डॉक्टर की पत्नी ने 1 लाख 38 हजार की सुपारी देकर चलवाई थी गोली, 6 गिरफ्तार

गांव में बदनामी के चलते परिवार के लोग बहुत गुस्सा थे। इस कारण उसने राहुल को फोन कर रात में मिलने बुलाया था। जैसे ही राहुल घर के पास आया तो उसके एक भाई ने उसके सर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने मिलकर राहुल की लाश को कुएं में फेंक दिया। दूसरे भाई ने दोनों आरोपियों को छुपाए रखा। यहां से दोनों भाग रहे थे तभी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments