Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaActor Krishna: महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत नाजुक, अस्पताल में...

Actor Krishna: महेश बाबू के पिता कृष्णा की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

Mahesh Babu Father- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO
Mahesh Babu Father

Actor Krishna: टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा की हालत नाजुक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कृष्णा को कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हाल ही में सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी मां को खोया था। सुबह से ही खबर सामने आ रही है की उन्हें सांस की तकलीफ के चलते अस्पताल हैदराबाद में भर्ती कराया गया है। लेकिन सूत्रों से पता चला है की कृष्णा अपने नियमित चेकअप के लिए अस्पताल गए थे और रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज अभिनेता कृष्णा को सांस संबंधी परेशानी हुई थी। जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसके बाद तुरंत उनका इलाज शुरू कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक सुपरस्टार कृष्णा फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनकी हालत में सुधार देखा गया है। महेश बाबू के पिता (Mahesh Babu Father) कृष्णा 79 साल के हैं। ऐसे में उनके पिता के अस्पताल में पहुंचने की खबर से हंगामा मच गया है। महेश बाबू अपने पिता की तरह ही टॉलीवुड इंडस्ट्री (Tollywood Industry) के बड़े स्टार हैं। उनके पिता कृष्णा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री (Telugu Film Industry) के बड़े सितारे हैं। फिल्म स्टार को सुपरस्टार कृष्णा के नाम से बुलाया जाता है। फिल्म स्टार कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति (Ghattamaneni Siva Rama Krishna Murthy) है। उन्होंने स्क्रीन के लिए अपना नाम सिर्फ कृष्णा रखा था।

साल 2022 फिल्म स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। इस साल की शुरुआत में ही फिल्म स्टार महेश बाबू ने अपने बड़े भाई रमेश बाबू को खो दिया। इसके बाद 28 सितंबर के दिन फिल्म स्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का भी निधन हो गया। इन दो बड़े झटकों ने महेश बाबू को तोड़ दिया था। फिल्म स्टार अभी इस गम से बाहर सही से निकल भी नहीं पाए थे कि उनके पिता की तबियत खराब हो गई।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के साथ सवी को देखकर विराट शॉक्ड! पुलिस को चकमा देगा जगताप

Anupamaa: अनुपमा का पखी पर फूटा गुस्सा पता चला चौंकाने वाला सच, क्या होगा अनुपमा का फैसला?

Children’s Day 2022: ‘चाइल्ड आर्टिस्ट’ जिन्होंने फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्मों में जान डाल दी, देखें ये हिट फिल्में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments