Thursday, August 18, 2022
HomeIndiaAccident on Purvanchal Expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, 8...

Accident on Purvanchal Expressway: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, 8 यात्रियों की मौत, कई घायल


Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
Road Accident

Highlights

  • पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा सड़क हादसा
  • 8 यात्रियों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Accident on Purvanchal Expressway: यूपी के बाराबंकी में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। लोनी कटरा थानाक्षेत्र के बीच नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक डबल डेकर बस की टक्कर हो गई। भीषण हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है। 

रविवार को सड़क हादसे में हुई 6 लोगों की मौत

बता दें, उत्तराखंड के हरिद्वार में रविवार को अलग-अलग सड़क हादसों में छह कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घटना में कांवड़ियों की दो दर्जन बाइक में अचानक आग लग गई। पुलिस अधीक्षक योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि हरिद्वार की हर की पौड़ी क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर आनंद वन समाधि के पास स्थित पार्किंग में रविवार को अचानक आग लग जाने से कांवड़ियों की करीब दो दर्जन बाइक धू-धू कर जल गई। 

शुक्रवार को हाथरस में हुआ हादसा

वहीं, उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में शुक्रवार को सड़क हादसे पांच कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया।  इस घटना को योगी सरकार ने गंभीरता से लिया और सरकार ने इस मामले में एक्शन लेते हुए हाथरस के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विकास वैद्य को लापरवाही के आरोप में हटा दिया। 

Latest Uttar Pradesh News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments