Monday, December 5, 2022
HomeUttar Pradeshaccident on meerut-haridwar highway: three youths of delhi died in accident on...

accident on meerut-haridwar highway: three youths of delhi died in accident on meerut-haridwar highway in muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में मेरठ-हरिद्वार हाईवे पर हादसा, दिल्ली के तीन युवकों की मौत


मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर में मेरठ-हरिद्वार हाईवे पर शुक्रवार की देर रात हुए हादसे में दिल्ली के रहने वाले तीन युवकों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर बनी हुई हैं। सभी लोग हरिद्वार से दिल्ली जा रहे थे। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर टकराई और उछल कर दूसरी साइड जाकर विपरीत दिशा से आ रही कैंटर वाहन से से टकरा गई। हादसे के कारण काफी देर हाईवे पर ट्रैफिक बाधित हुआ। पुलिस ने उसे चालू कराया।

मुजफ्फरनगर पुलिस के मुताबिक, मरने वालों की शिनाख्त सुधीर पुत्र सोमपाल, मोनू पुत्र प्रकाश और शैलेश पुत्र रामप्रकाश निवासी राजौरी गार्डन, नई दिल्ली के तौर पर हुई हैं। युवक का नाम हर्ष पुत्र सुरेंद्र है। वह भी दिल्ली का रहने वाला है।

टैंकर चालक भी जख्‍मी
हादसे में टैंकर वाहन का चालक भी जख्मी हुआ हैं। जेब से मिले कागजात और मोबाइल से मिले नंबर के आधार पर मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि चारों कार से हरिद्वार से दिल्ली जा रहे थे।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments