Saturday, September 24, 2022
HomeUttar PradeshAashish Mishra reached Crime Branch office: Aashish Mishra News: Lakhimpur Kheri case...

Aashish Mishra reached Crime Branch office: Aashish Mishra News: Lakhimpur Kheri case accused Aashish Mishra reaches crime branch office in Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी कांड में पूछताछ के लिए पहुंचे आशीष मिश्रा मोनू, 302 के तहत हत्या का है आरोप


हाइलाइट्स

  • लखीमपुर खीरी घटना के आरोपी आशीष मिश्रा आखिरकार क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे
  • लखीमपुर खीरी स्थित पुलिस लाइन में आशीष मिश्रा से पूरे मामले में पूछताछ की जाएगी
  • लखीमपुर खीरी कांड में आशीष मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत FIR

लखीमपुर खीरी
लखीमपुर खीरी घटना के आरोपी आशीष मिश्रा आखिरकार क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंच चुके हैं। लखीमपुर खीरी स्थित पुलिस लाइन में आशीष मिश्रा से पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के बाद पुलिस आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर सकती है। इससे पहले आशीष को शुक्रवार सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वह पूरा दिन नदारद रहे। इस बीच खबर उड़ी कि वह नेपाल भाग गए हैं।

आशीष मिश्रा डेडलाइन से 22 मिनट पहले 10 बजकर 38 मिनट पर ही क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंच गए थे। आशीष मिश्रा से पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच ने करीब 32 सवालों की लिस्ट तैयार की है। आशीष मिश्रा से होने वाली पूछताछ की वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

उधर अजय मिश्रा टेनी के दफ्तर के बाहर उनके बेटे के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए हैं। दफ्तर के बाहर जुटे आशीष मिश्रा के समर्थकों का कहना है कि मोनू भइया के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है। घटना के वक्त वह दंगल वाली जगह पर मौजूद थे और बिना साक्ष्य के उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकती है।

अजय मिश्रा के दफ्तर के बाहर समर्थकों की नारेबाजी
एक समर्थक ने कहा, ‘मोनू भैया वहां मौजूद नहीं थे वह दंगल स्थल पर थे। उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है।’ दूसरे समर्थक ने कहा, ‘जिन्हें लाठी डंडे से मारा गया क्या वो किसान के बेटे नहीं थे। लखनऊ जीतने के लिए राजनीतिक अखाड़ा बनाया जा रहा है।’ एक अन्य समर्थक ने कहा, ‘गाड़ियां जानबूझकर नहीं चढ़ाई गई, गाड़ियों पर वार हुआ, ड्राइवर को मारा, गाड़ी डिस्बैलेंस हुई तब गाड़ी इधर- उधर चढ़ी हैं।’ आशीष के लीगल अडवाइजर अवधेश कुमार ने कहा, ‘हम पुलिस की भेजी गई नोटिस का सम्मान करते हैं और जांच में पूरा सहयोग करेंगे।’

अजय मिश्रा बोले- मेरा बेटा निर्दोष है
बेटे से पूछताछ पर पिता केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा, हम जानते हैं कि वह निर्दोष हैं। वह घटनास्थल पर मौजूद थे ही नहीं। सिर्फ पूछताछ के लिए गए हैं।शुक्रवार को पूछताछ के लिए न पहुंचने पर आशीष मिश्रा को दोबारा नोटिस भेजी गई थी। यह नोटिस शनिवार को 11 बजे तक क्राइम ब्रांच में हाजिर होने का था।इस पर अजय मिश्रा टेनी ने कहा था कि वह कहीं भागा नहीं है, शनिवार को पुलिस के सामने पहुंचेगा। अजय कुमार मिश्रा ‘टेनी’ ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए कहा था कि उनका बेटा बीमार है और वह शनिवार को पुलिस के सामने पेश होगा।

पूछताछ के लिए पहुंचे आशीष मिश्रा मोनू



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments