Home Life Style 5-सितारा आरामदायक होटल स्पा लिनेन अब आपके घर के लिए उपलब्ध हैं

5-सितारा आरामदायक होटल स्पा लिनेन अब आपके घर के लिए उपलब्ध हैं

0
5-सितारा आरामदायक होटल स्पा लिनेन अब आपके घर के लिए उपलब्ध हैं

[ad_1]

आरामदायक

स्पा उद्योग के लिए मालिश लिनेन की अग्रणी प्रदाता, कॉम्पी, पूरी दुनिया में 5-सितारा होटल स्पा के लिए सबसे शानदार लिनेन की आपूर्ति करते हुए, दो-तरफ़ा व्यवसाय रही है, लेकिन अब नहीं। आपके घर के लिए कॉम्पी के अद्भुत कपड़ों के लाभ अब उनकी वेबसाइट – www.comphy.com के माध्यम से उपलब्ध हैं।

आरामदायक

कॉम्पी उत्पाद विशेष रूप से स्पा के लिए विकसित किए गए हैं और स्थायित्व, स्थिरता, डिजाइन और गुणवत्ता में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करते हैं। इसके अलावा, कॉम्पी अपनी उत्कृष्ट अनुकूलित सेवा के लिए जानी जाती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कॉम्फी लिनेन उनके नाम पर खरा उतरते हैं। उच्च प्रदर्शन, प्रीमियम गुणवत्ता वाले माइक्रोफाइबर का अविश्वसनीय रूप से नरम अनुभव 600 थ्रेड काउंट शीट के बराबर है।

आरामदायक

लिनेन के लिए बाजार में आवश्यकता को पहचानते हुए, जो सबसे अधिक भेदभावपूर्ण स्पा जाने वाले को संतुष्ट करेगा, मिया रिचर्डसन, कॉम्पी के संस्थापक, ने इसे सबसे नवीन और शानदार लिनेन विकसित करने के लिए अपने जीवन का मिशन बना लिया है। गुणवत्ता को ठीक करने के लिए वर्षों तक शोध और विकास किया गया है, और कुछ ही समय में कॉम्पी दुनिया में स्पा लिनेन का प्रमुख आपूर्तिकर्ता बन गया है।

आरामदायक

कपड़े की यह बनावट दुर्घटना से नहीं होती है। लेकिन होम लिनेन की समान गुणवत्ता प्राप्त करने के लिए, जिसकी स्पा मेहमानों ने इतनी जिद करना शुरू कर दिया था, कपड़े की विशिष्ट कोमलता को बहुत बड़े आयामों में बनाए रखने के लिए और अधिक शोध किया जाना था। भगवान का शुक्र है, सफलता मिली है। इसलिए, आप निश्चिंत (और आराम से) कर सकते हैं कि हर कॉम्पी उत्पाद के पीछे महान विज्ञान और जुनून है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here