Saturday, March 6, 2021
Home Bollywood 2021 में इन 5 एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर बिखेरेंगी अपना जादू, 'गंगूबाई'...

2021 में इन 5 एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर बिखेरेंगी अपना जादू, ‘गंगूबाई’ से लेकर ‘रश्मि’ तक


डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2020 में जहां सभी काम बंद थे, वहीं साल 2021 में कई बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काम करने की तैयारी शुरू हो चुकी हैं, जो आपको बड़े पर्दे के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी दिखाई देंगे। आज हम आपको बताते हैं इस साल की वो 5 फिल्में जो मजबूत महिलाओं के किरदार पर आधारित हैं।

‘त्रिभंगा’ में काजोल- बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल की फिल्म ‘त्रिभंगा’ का टैक्सी रिलीज़ हो गई हैं जिसमें आपको काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आएंगी। इसके प्रशिक्षण को लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है। प्रशिक्षण में तीन मां-बेटी की कहानी को दिखाया गया हैं। डायलॉग उपलब्ध भी लाजवाब हैं। इसे 15 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

त्रिभंगा: काजोल ने अपनी पहली नेटफ्लिक्स फिल्म की शूटिंग शुरू की, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में ऋचा चड्ढा- फिल्म ‘मैडम शेफ मिनिस्टर’ की टेलिकॉम रिलीज़ हो चुकी हैं। जिसको डॉयरेक्ट किया गया फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ बनाने वाले सुभाष कपूर ने कहा। इसकी कहानी एक दलित लड़की के संघर्ष की है, जो एक दिन प्रदेश की मुख्यमंत्री बनती हैं। बता दें कि, 22 जनवरी को ऋचा चढ्ढा की ये फिल्म रिलीज होगी।

मैडम मुख्यमंत्री ट्रेलर: ऋचा चड्ढा ने 'तेज कटारी' के रूप में दलित नेता ने पहले कभी नहीं देखा जैसे एक गंभीर राजनीतिक नाटक का वादा किया (देखें वीडियो)

शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो, ये फिल्म विशेष तौर पर दीपिका के लिए ही लिखी गई हैं, क्योंकि करण जौहर उनके साथ लंबे समय से काम करना चाहते थे। वही दीपिका ने करण के सारे ऑफर ठुकरा दिए थे जब तक ये फिल्म नहीं आई।

दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के साथ अनन्या पांडे और सिद्धान्त चतुर्वेदी अभिनीत फिल्म में उनके साथ बीन्स बिखेरा।  हिंदी मूवी न्यूज़ - टाइम्स ऑफ़ इंडिया

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट- संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट ने अपने करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। भंसाली ने पहले भी खमोशी (मनीषा नोआराला), ब्लैक (रानी मुखर्जी) और पद्मावत (दीपिका पादुकोण) में नायिका-उन्मुख विषयों के साथ बॉलीवुड में कमल का जादू बिखेरा हैं। यहां तक ​​कि देवदास में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ने दी हिंदी सिनेमा में एक अलग ही छाप छठड़ी थी। बता दें कि, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को दिवाली के आसपास रिलीज करने के लिए टाल दिया गया है।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक जारी, देखें आलिया भट्ट का शानदार लुक

रश्मि कोने में तापसी पन्नू- अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म ‘रश्मि’ की को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में पन्नूनर का किरदार निभाते नजर आएंगी। इसके शूटिंग पिछले साल नवंबर 2020 में पुणे से शुरु की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तापसी पन्नू अपनी इस फिल्म का फाइनल शेड्यूल गुजरात में शूट करेंगी। तापसी पन्नू अपनी इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत करती हुई भी दिखाई देती हैं। वह कई बार सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के वीडियोज पोस्ट करती है।

तापसे पन्नू अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए खुद को तैयार कर रही है - तापसी पन्नू ने नई फिल्म के लिए शुरू की ये कठिन तैयारी, गांव की मिट्टी में बहरे रश्मि की वापसी -



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा- केयर्न मामले में अपील कर सकता है भारत

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को संकेत दिया कि भारत सरकार के अयर्न एनर्जी मामले में अंतराष्ट्रीय पंचनिर्णय मंच के आदेश...

पूर्वोत्तर की 25 सीटों में से 20 से अधिक सीटें लाएगी कांग्रेस: ​​राहुल गांधी

<!-- Loading... --> कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे पूर्वोत्तर क्षेत्र की...

Recent Comments