Saturday, December 5, 2020
Home Desh 15 घंटे की पूछताछ के बाद NCB द्वारा गिरफ्तार हर्ष लिम्बाचिया

15 घंटे की पूछताछ के बाद NCB द्वारा गिरफ्तार हर्ष लिम्बाचिया


भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को भी NCB ने अरेस्ट किया, कबूल की थी गांजा लेने की बात

ड्रग्स मामले में भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया गया

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोलर ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (कॉमेडियन भारती सिंह) के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया (हर्ष लिम्बाचिया) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हर्ष लिंबाचिया को NCB ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एंटी ड्रग्स एजेंसी ने लगभग 15 घंटे के अंतर के बाद हर्ष लिंबाचिया को अरेस्ट किया। शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने ड्रग्स लेने की बात स्वीकारी थी। नसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान मादक पदार्थ भी मिला था।

यह भी पढ़ें

एनसीबी शनिवार सुबह कॉमेडियन भारती सिंह के घर और कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हें और उनके पति को हस्तक्षेप के लिए एनसीबी के कार्यालय ले गया था। शनिवार देर शाम को भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, भारतीयों के पति हर्ष लिंबाचिया से उस वक्त अंत होने जा रहा था। कहा जा रहा था कि उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। अब 15 घंटे की पूछताछ के बाद हर्ष को भी अरेस्ट कर लिया गया है।

दरअसल, एनसीबी ने मुंबई के खारदांडा इलाके में 21 नवंबर को छापेमारी की थी और 21 साल के एक ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया था। उसके पास से 40 ग्राम गांजा, नशीली दवाएं आदि बरामद हुईं। आरोपी से पूछताछ के बाद एनसीबी ने भारती सिंह के घर औ में कार्यालय में छापेमारी की थी। उनके पास से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। जांच एजेंसी की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे गांजे का सेवन करते हैं।

वीडियो: एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार किया

Newsbeep



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ब्रेनोबे्रन वन्डरकिड प्रतियोगिता में  कात्यायनी पाण्डेय को गोल्ड मेडल

  लखनऊ,   सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की कक्षा-4 की मेधावी छात्रा कात्यायनी पाण्डेय ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित ब्रेनोबे्रन वन्डरकिड प्रतियोगिता में गोल्ड...

डब्लूएचओ ने कोविड -19 को लेकर दी खुशखबरी, कहा- अब महामारी के खत्म होने के सपने देखने वाले कर रहे हैं

विश्व स्वास्थ्य संगठन प्रमुख ने शुक्रवार को कहा कि कोरोनावायरस के सफलताओं को देखते हुए अब हम इस महामारी के जल्द खत्म...

महंत अवैद्यनाथ जी महाराज के जन्म शताब्दी वर्ष के संस्थापक-सप्ताह समारोह-2020

मुख्यमंत्री   योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा एवं चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ श्री बिपिन रावत,  महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज, गोरखपुर में गोरक्षपीठाधीश्वर युगपुरुष...

Recent Comments