Wednesday, April 14, 2021
Home Pradesh Uttar Pradesh 10 वीं पास 'डॉ' चुटकियों में चुराता थी कार, सउदी के मोबाइल...

10 वीं पास ‘डॉ’ चुटकियों में चुराता थी कार, सउदी के मोबाइल नंबर से करती थी गुमराह


सेंडेकटिक फोटो।

सेंडेकटिक फोटो।

दिल्ली-एनसीआरआर (दिल्ली-एनसीआर) व उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) के अलग-अलग जिलों से चार पहिया वाहनों की चोरी मामले में पुलिस (पुलिस) ने बड़ी सफलता मिलने का दावा किया है।

नोएडा। दिल्ली-एनसीआरआर (दिल्ली-एनसीआर) व उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) के अलग-अलग जिलों से चार पहिया वाहनों की चोरी मामले में पुलिस (पुलिस) ने बड़ी सफलता मिलने का दावा किया है। वाहनों को चुराकर उनके पाटर््स खोलकर बेचने वाले साझी को सेक्टर -24 कोतवाली पुलिस ने दबोचा है। पुलिस का दावा है कि मामले में तीन चोरों को गिरफ्तार (गिरफ्तार) कर होंडा सिटी, मारुति ब्रेजा, वैगनआर कार बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक गाड़ी का सेंसर ब्रेक कर बैनर टैब की मदद से नई चाबी तैयार कर कर वाहन चुरा लेते थे। चोरी के बाद आरोपी वाहनों को नियंत्रित, बिहार, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के मेरठ के हापुड़ में सबसे कम देते थे। समूह का सरगना 10 वीं पास वाहिद उर्फ ​​डॉ.वाहिद मेंहदी ने बताया जा रहा है। उसने 1 हजार से ज्यादा वाहनों की चोरी कर ली है।

डीएसपी नोएडा राजेश एस ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने सेक्टर -35 स्थित मोरना शराब के ठेके के पास से तीन दुकानों को पकड़ा। हस्तक्षेप में सामने आया है कि सभी चार पहिया वाहन चोर है। इनकी पहचान वाहिद उर्फ ​​डॉ.वाहिद, गाजियाबाद निवासी अंकुर व हापुड़ निवासी शुऐब के रूप में हुई है। उनके कब्जे से दिल्ली से चोरी तीन व गाजियाबाद से चोरी एक कार, कार खोलने के औजार व 34 सिम कार्ड बरामद हुए हैं। वाहिद पिछले 15 वर्षों से चोरी करता था। उस पर दिल्ली व नोएडा में लगभग 709 चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। वहीं मामला में हापुड़ निवासी कमरूद्दीन, दिल्ली निवासी पवन, गाजियाबाद निवासी इरफान व मेरठ निवासी दानिश फरार है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

करता था सउदी का वाट्सएप नंबर इस्तेमाल किया
एडिशनलसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि आरोपित वाहिद पूर्व में मेडिकल स्टोर पर काम करता था। बाद में चार पहिया वाहन चुराने लगा। वह कई लोगों को कार चुराने का प्रशिक्षण भी दे चुका है। इसलिए दूसरे आरोपित उसे गाड़ियों का डॉ भी कहते हैं। वाहिद पर सेक्टर -24 कोतवाली से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। आरोपित पकड़े जाने के डर से अपना वाट्सएप नंबर सउदी अरब में रहने वाले एक दोस्त के नंबर से इंस्टाल करके चला जा रहा था। आरोपित ने दो शादियां कर रखी है। दिल्ली, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर, बागपत में किराए का पर मकान ले रखा था। वाहिद कंपाउंडर से वाहन चोर बना था।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments