Home Life Style सैंपल के साथ वाइन की दुनिया का स्वाद चखें

सैंपल के साथ वाइन की दुनिया का स्वाद चखें

0
सैंपल के साथ वाइन की दुनिया का स्वाद चखें

[ad_1]

बोतल खरीद के अक्सर जोखिम भरे खर्च के बिना पूरे शराब क्षेत्रों में अपना रास्ता चखने की कल्पना करें। उदाहरण के लिए, संभावित रूप से अधिक कीमत चुकाने से पहले आप कैसे जान सकते हैं कि आपको Paso Robles का Pinot Noir, या Napa Cab पसंद है? और कल्पना मत करो। एक नई त्रैमासिक शराब सेवा उपभोक्ता शराब में निवेश करने के अनुमान से बाहर ले जाती है। सैम्पल शराब प्रेमियों को विविध शराब क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ स्थानीय उत्पादकों से 100 मिलीलीटर गिलास में सात अद्वितीय, उच्च गुणवत्ता वाली वाइन के चयन की त्रैमासिक सदस्यता वितरण सेवा प्रदान करता है। प्रत्येक नमूना शराब के शौकीनों को हाई-एंड वाइनरी से विशिष्ट वैराइटी के लिए अपने प्यार (या नापसंद) को चिह्नित करने के लिए सही मात्रा प्रदान करता है, जिससे सेवा कम जोखिम वाला उद्यम बन जाता है।

अपने पहले राष्ट्रीय अभियान में, सैम्पल ने ग्राहकों को कैलिफोर्निया के प्रसिद्ध वाइन क्षेत्र का स्वाद प्रदान करने के लिए द पासो रॉबल्स वाइन कंट्री एलायंस (पीआरडब्ल्यूसीए) के साथ साझेदारी की है। सैम्पल के सह-संस्थापक माइल्स पेप्पर ने पासो रॉबल्स कंपनी को उसके साझा सीमा-धक्का दर्शन और वाइनमेकिंग के लिए आगे की सोच के दृष्टिकोण के लिए चुना। (उनका अंतिम लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय वाइन को उजागर करना है।) नमूने के पहले नमूने में शामिल हैं:

· तबलास क्रीक पटेलिन डे तबलास ब्लैंक 2021ग्रेनाचे ब्लैंक ब्लेंड ताजा और संतुलित है जिसमें स्टोन फ्रूट, ऑरेंज ब्लॉसम, संरक्षित नींबू और अनानास के नोट हैं।

· एडिलेड कीपर रेड ब्लाइंड 2020: एडिलेड क्षेत्र की ऊंचाई (1,400-2,050 फीट) से, इस मिट्टी के लाल मिश्रण में चिकनी डार्क चॉकलेट, वाइल्ड थाइम, ब्लूबेरी और प्लम नोट्स हैं।

· हॉग रेड ब्लाइंड 2021 पर मैकप्राइस मायर्स हाईयह परफेक्ट पासो रॉबल्स रेड ज़िनफंडेल, सिराह, ग्रेनाचे और पेटिट सिराह को मर्लोट और कैबरनेट सॉविनन के डैश के साथ जोड़ती है। यह तालू पर चेरी और स्ट्रॉबेरी के नोटों के साथ मीठी पुष्प और मसालेदार सुगंध प्रदान करता है।

· एविनालेस रेंच पेटिट सेरा 2018: हाईलैंड क्षेत्र में शेल क्रीक वाइनयार्ड से, इस शराब में बेर, रास्पबेरी, और वेनिला के संकेत के साथ उज्ज्वल सौंफ के नोट हैं।

· हाई कैंप ग्रेनाचे रोज़ 2021: इस पीले सामन गुलाब में तरबूज, चेरी, लाल कैंडी और केले के सूक्ष्म नोट हैं – एक गर्म दिन के लिए बिल्कुल सही।

· जे दुसी ज़िनफंडेल 2021: टेंपलटन गैप क्षेत्र में 1945 में लगाए गए डांटे दुसी वाइनयार्ड से, पासो रॉबल्स तालू पर डार्क क्रैनबेरी के फटने के साथ इस उत्तम ज़िनफंडेल का उत्पादन करते हैं।

· यूनियन सैक्रे ऑरेंज ग्यूवेर्स्ट्रामिनर 2022: मोंटेरी एवीए से, इस नारंगी Gewurztraminer में कैमोमाइल, हनीसकल, और नारंगी खिलना के नोट हैं, और मूल सोच को प्रदर्शित करता है जो यूनियन सैक्रे पासो रॉबल्स टिन सिटी चखने के कमरे में लाता है।

प्रत्येक सैंपल शिपमेंट एक “स्मार्ट कोस्टर” के साथ आता है, जिसे आपके स्मार्टफोन से टैप करने पर, प्रत्येक वाइन के लिए टेस्टिंग और प्रोडक्शन नोट्स और वाइनमेकर्स से जानकारी मिलती है।

PRWCA के कार्यकारी निदेशक जोएल पीटरसन ने कहा, “सैंपल के साथ काम करने से हमें पूरे देश में कुछ बेहतरीन वाइन को ग्लास में लाने की अनुमति मिलती है।” “स्थानीय वाइनरी का समर्थन करते हुए Paso Robles की विविध रेंज को प्रदर्शित करने का यह एक रोमांचक अवसर है।”

बीबर ने कहा, “हम अपने पासो रॉबल्स कैप्सूल बॉक्स के लॉन्च की घोषणा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं, जो इस क्षेत्र के कुछ बेहतरीन शराब बनाने वालों और बोतलों को प्रदर्शित करता है, जो आपको अपने स्थानीय सुपरमार्केट में नहीं मिलेंगी।” “शराब चखना एक कठिन अनुभव हो सकता है, खासकर यदि आप विभिन्न किस्मों से परिचित नहीं हैं और उन्हें सही तरीके से चखने और उनकी सराहना करने के तरीके से परिचित नहीं हैं। सैम्पल ने घर के आराम से नई वाइन का पता लगाने और खोजने में मदद करने का एक अनूठा तरीका बनाया है।”

फ्रेंक मिलर द्वारा फोटो



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here