Home World समीक्षा करें: सिटी सिंपलसिटी क्रेडिट कार्ड

समीक्षा करें: सिटी सिंपलसिटी क्रेडिट कार्ड

0
समीक्षा करें: सिटी सिंपलसिटी क्रेडिट कार्ड

[ad_1]

बैलेंस ट्रांसफर पर 21 महीने के लिए 0% का परिचयात्मक एपीआर: बैलेंस ट्रांसफर पर सबसे लंबी प्रारंभिक अवधि में से एक, आपको पूरे 21 महीनों के लिए ट्रांसफर किए गए बैलेंस पर 0% इंट्रोडक्टरी एपीआर मिलेगा, जिसका अर्थ है कि आपके पास अपनी शेष राशि का भुगतान करने के लिए लगभग दो साल का समय होगा।

खरीद पर 12 महीनों के लिए 0% परिचयात्मक एपीआर: आपको पहले 12 महीनों के लिए नई खरीदारी पर 0% परिचयात्मक एपीआर भी मिलेगा। यदि आप कार्ड से कुछ भी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह एक उपयोगी अनुलाभ है।

अपनी भुगतान देय तिथि चुनें: थोड़ा सा लचीलापन आपके वित्त के प्रबंधन में काफी मदद कर सकता है। कार्ड आपको किसी भी उपलब्ध भुगतान तिथि में से चुनने की अनुमति देता है, चाहे वह महीने की शुरुआत, मध्य या अंत हो। इस तरह, आप अपने वेतन के साथ संरेखित स्वचालित भुगतान सेट कर सकते हैं।

कोई विलंब शुल्क नहीं: सबसे अनोखे लाभों में से एक यह है कि इसमें कभी भी कोई विलंब शुल्क नहीं लगता है। हालांकि आपको अपने बिल का भुगतान हमेशा समय पर करना चाहिए, क्योंकि देर से भुगतान हमेशा आपके क्रेडिट को प्रभावित कर सकता है, यह जानना अच्छा है कि यदि आप गलती करते हैं और भुगतान चूक जाते हैं तो आपसे शुल्क नहीं लिया जाएगा।

कोई एपीआर जुर्माना नहीं: यदि आप कुछ भुगतान चूक जाते हैं, तो अधिकांश क्रेडिट कार्ड आपकी ब्याज दर को उनके एपीआर पेनल्टी तक बढ़ा देंगे। Citi Simplicity® कार्ड कभी भी जुर्माना दर नहीं लेता है, इसलिए देर से भुगतान के कारण आपका APR नहीं बढ़ेगा।

कोई वार्षिक शुल्क नहीं: यह कार्ड बिना किसी वार्षिक शुल्क के आता है, जो एक महत्वपूर्ण विशेषता है यदि आपका लक्ष्य कर्ज चुकाना है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here